उंगलियों पर नाचेगा यह 726 रूपए का फ़ोन
उंगलियों पर नाचेगा यह 726 रूपए का फ़ोन
Share:

चैरी ब्रांड ने एक ऐसा मोबाइल फ़ोन लांच किया है, जो उंगलियों पर घूमता है. सिर्फ यही नहीं इस छोटे से मोबाइल की डिज़ाइन भी बहुत स्टाइलिश है. आप इसे पेटम मॉल से ले सकते हैं, वहां इस मोबाइल पर भारी डिस्काउंट भी चल रहा है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इस सबसे छोटी स्क्रीन वाले मोबाइल के बारे में. वैसे तो ओपन मार्केट में इस मोबाइल की वास्तविक कीमत 1599 रूपए है. 

किन्तु अगर आप,  इस फोन को खरीदते वक्त पेटीएम पर AMAZING25 कूपन कोड इस्तेमाल करेंगे तो आपको 242 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा और आपको मात्र 726 रुपये चुकाने पड़ेंगे. आप इस फोन से ट्वविटर चला सकते हैं. फेसबुक और यहां तक की व्हॉट्सऐप भी चला सकते हैं. इस फोन में एफएम रेडियो भी सपोर्ट करता है. इस फोन में माइक्रो यूएसबी और ड्यूल सीम भी सपोर्ट करता है. इस फोन की स्क्रीन साइज 3.65 सेंटिमीटर है.

आपको बता दें कि, चिल्ली ब्रांड ने सबसे पहले भारत में Fidget Spinner मोबाइल पेश किया था,उसे भी उंगलियों पर घुमाया जा सकता था. इसे पिछले साल सितंबर में पेश किया गया था. उस वक्त स्नैपडील पर इस फोन की कीमत मात्र 1079 रुपये थी. यह कीमत एक बिड के हिसाब से रखी गई थी. 

नोकिया 9 के बाद नोकिया 8 प्रो की स्पेक्स का हुआ खुलासा

शाओमी भारत में लांच करेगा अपने 6 नए स्मार्टफोन्स

वीडियो: LG G7 Neo में मिलेगी iPhone X की झलक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -