हिन्दुस्तान में महज 6 हजार रु के साथ पेश हुआ यह दमदार स्मार्टफोन
हिन्दुस्तान में महज 6 हजार रु के साथ पेश हुआ यह दमदार स्मार्टफोन
Share:

भारतीय और विदेशी बाजार में साल की समाप्ति के साथ ही एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं. यह सिलसिला लगातार चलता ही जा रहा है. वहीं साल2018 के समाप्ति और साल 2019 के आगमन को लेकर कई वेबसाइट सेल का आयोजन भी कर रही है तो वहीं कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोनेपर बम्पर डिस्काउंट और ऑफर पेश कर रही है. इसी तरह अब नए साल के आने के खुशी में बाजार में एक और दमदार स्मार्टफोन आया है जिसकी कीमत भी काफी कम है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Mobiistar ने भारतीय मार्केट में C1 Shine स्मार्टफोन को लांच किया है और ख़ास बात यह है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 6,100 रुपये है. आपको बता दें कि Mobiistar ने भारत में इस साल मई में एंट्री की थी. फ़ोन कल से यानी कि 15 दिसंबर से बिक्री के लिए ऑफलाइन चैनल के जरिए उपलब्ध होगा. 

डिस्प्ले में आपको ईयरपीस, सेंसर और फ्रंट कैमरा मिलेगा. जबकि फोन के बैक में कैमरा और LED फ्लैश उपलब्ध है. इसकी डिस्प्ले 5.34इंच के साथ 480x960pixels (FWVGA+) रिजॉल्यूशन है. इसमें आपको  स्मार्टफोन में MediaTek MT6739 quad-core SoC के साथ 16जीबी स्टोरेज और 2जीबी रैम देखने को मिलेंगी. इसके रियर में 13मेगापिक्सल कैमरा के साथ LED फ्लैश दी गई है. वहीं आप सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें पावर के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है. 

AIRTEL ने उतारा JIO की टक्कर का प्लान, जरूर जानकर उड़ जाएंगे यूजर्स के होश

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

MICROMAX ला रही है अपना नया स्मार्टफोन, 4 दिनों बाद करेगी धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -