मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर पथराव, हिरासत में लिए गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान
मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर पथराव, हिरासत में लिए गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाके मदनपुर खादर में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ. यहां अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई करने पहुंची नगर निगम (MCD) की टीम और सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया. लोगों को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. वहीं, पुलिस ने MCD की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी (AAP) MLA अमानतुल्लाह खान को हिरासत में ले लिया गया है.

दरअसल, MCD की टीम मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी. यहां सुबह से ही नगर निगम की कार्रवाई का विरोध हो रहा था. स्थानीय लोग AAP विधायक अमानतुल्लाह खान की उपस्थिति में MCD की कार्रवाई के खिलाफ धरना दे रहे थे. बता दें कि, दिल्ली में नगर निगम का बुलडोजर अभियान लगातार जारी है. इस अभियान के तहत प्रशासनिक अमला गुरुवार को मदनपुर खादर पहुंचा था. यहां नगर निगम की कार्रवाई के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ. आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की मौजूदगी में लोगों ने MCD की कार्रवाई का विरोध किया. 

वहीं, पुलिस ने अमानतुल्लाह खान को सरेंडर करने को कहा. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बीते दिनों शाहीनबाग में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में बाधा डालने के आरोप में अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया था. इस दौरान अमानतुल्लाह ने कहा कि वे जेल जाने के लिए तैयार हैं, यदि इससे गरीबों के घर बच जाते हैं. उन्होंने कहा कि, इस इलाके में कोई अतिक्रमण नहीं है. मैं MCD से कहा था कि आप आईए कुछ लोगों के साथ, यदि अतिक्रमण होगा, तो मैं खुद हटवाऊंगा. लेकिन पुलिस की मौजूदगी में अनुचित फायदा मत उठाइये. 

जहांगीरपुरी हिंसा का एक और आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने अब्दुल को दबोचा

यूपी के सभी मदरसों में आज से 'राष्ट्रगान' गाना अनिवार्य, जानिए किसने जारी किया ये आदेश ?

राजस्थान: हिन्दू युवक की हत्या के बाद अब VHP नेता पर जानलेवा हमला, 'आरोपियों को पकड़ो' कहने वाले ही हिरासत में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -