चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत, दूसरे की हालात गंभीर
चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत, दूसरे की हालात गंभीर
Share:

बेगुसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में सोमवार को भीड़ ने चोरी के आरोप में दो युवकों को जमकर पीटा. पिटाई के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के MRJD कॉलेज की बताई जा रही है.

वहीं, इस मामले में मृतक के परिवार वालों ने दबंग किस्म के लोगों पर जबरन काम करवाने के लिए मारपीट करने का इल्जाम लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घायल युवक की शिनाख्त जिले के बिशनपुर के रहने वाले करण कुमार के रूप में की गई है. जबकि मृतक की शिनाख्त प्रमिला चौक निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा उसे घर से जबरदस्ती उठाकर ले जाया गया और उसकी पिटाई कर हत्या कर दी गई.

परिवार वालों ने इस पूरी घटना में मंटून यादव और उसके साथियों पर क़त्ल करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि वो मृतक को चोरी करने के लिए कहते थे, किन्तु जब उसने इंकार कर दिया तो उसकी हत्या कर दी गई. वहीं, घटना के संबंध में पुलिस ने कहा कि दो युवकों के जख्मी होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. अस्पताल में एक की मौत हो गई है, एक का उपचार चल रहा  है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

MP: कंधे पर जेठ को बैठाकर पीटते हुए महिला को ले गए ससुराल वाले वीडियो वायरल

सिरफिरे पति ने पत्नी और दो बच्चियों को धारदार हथियार से काटा, जांच में जुटी पुलिस

पुणे में सुरक्षा गार्ड ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -