बाल यौन शोषण मामले में छापेमारी करने गई CBI टीम पर भीड़ का हमला, देखें वीडियो
बाल यौन शोषण मामले में छापेमारी करने गई CBI टीम पर भीड़ का हमला, देखें वीडियो
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के ढेंकानाल में CBI टीम के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. बताया गया है कि CBI टीम ऑनलाइन बाल शोषण के मामले (Child Pornography) में छापेमारी करने यहाँ पहुंची थी. इसी दौरान आक्रोशित भीड़ ने टीम के साथ मारपीट की. स्थानीय पुलिस ने CBI अधिकारियों को रेस्क्यू किया. 

 

दरअसल, केस में सीबीआई ने ऑनलाइन बाल शोषण मामले में मंगलवार को यूपी, ओडिशा सहित 14 राज्यों में 77 ठिकानों पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में यूपी के जालौन, मऊ जैसे छोटे जिले से लेकर नोएडा और गाजियाबाद जैसे बड़े शहर और राजस्थान के नागौर जयपुर अजमेर से लेकर तमिलनाडु के कोयंबटूर जैसे शहर भी शामिल हैं. CBI की टीम ओडिशा के ढेंकनाल में ऑनलाइन बाल शोषण के मामले में छापेमारी करने पहुंची थी. टीम ने लगभग सुबह 7 बजे ढेंकनाल में सुरेंद्र नायक के घर रेड मारी. CBI की टीम दोपहर तक पूछताछ करती रही. इसी दौरान किसी बात को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. इसके बाद उन्होंने CBI अफसरों पर हमला कर दिया. 

बताया जा रहा है कि लकड़ी के तख्तों के साथ महिलाओं ने भी CBI अधिकारियों को घेरा. इसके बाद उनके साथ मारपीट भी की गई. भीड़ ने कथित तौर पर टीम पर हमला करने से पहले अधिकरियों को नायक के घर से बाहर खींच लिया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई. बाद में पुलिस ने CBI अधिकारियों को आक्रोशित भीड़ से बचाया. 

इस राज्य में घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने राज्य का भाव

नेशनल एपिलेप्सी डे: आखिर क्यों पड़ता है मिर्गी का दौरा ?

COP26 समिट: भारत-चीन ने साथ आकर बदलवा दिया ये अंतर्राष्ट्रीय फैसला, कई देश नाराज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -