अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाने पर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मोनालिसा, ट्रोलर्स ने कहा- 'इतने बड़े....'
अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाने पर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मोनालिसा, ट्रोलर्स ने कहा- 'इतने बड़े....'
Share:

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांस से फैन्स का दिल जीत चुकी मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास टीवी शो नजर में नजर आ रहीं थीं. इस शो में वह डायन का किरदार निभा रहीं थीं लेकिन अभी गायब हैं. मोनलिसा सोशल मीडिया पर हमेशा फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और साथ-साथ अपनी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं.

उनकी हर तस्वीर और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ाती रहते हैं और सभी को पसंद आते हैं. 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी मोनासिला एक फेमस चेहरा है और वह हर दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.7 मिलियन है. ये फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. मोनालिसा के फैन्स उनकी हर फोटो पर कमेंट्स करते हैं लेकिन कभी कभी उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं जैसे इस फोटो के लिए कर रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो मोनालिसा कभी साड़ी में तो कभी बिकिनी में तो कभी हॉट और सेक्सी ड्रेस में इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करती रहती हैं लेकिन इस बार लहंगा चोली में फोटो शेयर कर वह ट्रोल हो गईं हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में मोनालिसा ने पिंक लहंगा पहना हुआ है और इस फोटो में मोनालिसा के सेक्सी क्लीवेज नजर आ रहे हैं जिसके कारण वह ट्रोल हो गईं हैं. एक यूजर ने लिखा है 'कैसे इतने बड़े हो गए' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'शर्म नहीं आती क्या.'

पीली साड़ी में दिखा मोनालिसा का सेक्सी अवतार, वायरल तस्वीर ने मचाया तहलका

साड़ी में कयामत बरपाती नजर आईं डायन मोहना

लाखों बार देखा गया यह वीडियो, मोनालिसा ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -