सचिन-लता के वीडियो का मामला पहुंचा थाने, मनसे ने दी कॉमेडियन को पीटने की धमकी

मुंबई: एआईबी के वीडियोज हमेशा से विवादों में रहे है. लेकिन इस बार एआईबी ने संगीत जगत को स्वर कोकिला लता मंगेशकर औऱ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर वीडियो बना दिए, जिससे बॉलीवुड के साथ-साथ आम आदमी भी इसकी आलोचना कर रहा है।

वीडियो बनाने वाले कॉमेडियन के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने एफआईआऱ दर्ज कराया है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने कॉमेडिन तन्मय को पीटने की भी धमकी दी है. मुंबई पुलिस ने जांच शुरु करते ही गूगल, यूट्यूब व फेसबुक से इस वीडियो को हटाने के लिए संपर्क किया है।

शिवसेना और बीजेपी ने भी महाराष्ट्र के सीएम से कॉमेडियन के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. इस वीडियो में कॉमेडियन ने लता और सचिन के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. 26 मई को इस वीडियो सचिन वर्सेस लता सिविल वॉर के नाम से पोस्ट किया गया था।

एआईबी रोस्ट में कॉमेडी करने वाले तन्मय ने बेहतर क्रिकेटर कौन, सचिन या विराट को लेकर लता और सचिन के बीच झगड़ा दिखाया है. सचिन की पत्नी अंजलि ने इस स्नैपचैट को मशहूर शख्सियतों के लिए अपमान बताया. बीजेपी ने भी इसे तुरंत हटाने की मांग की है।

शिवसेना की नीलम गोहरे ने कहा कि इस वीडियो के पीछे जिनका भी हाथ है. वे सब दिमागी तौर पर दिवालिया हैं. ये लोग सचिन और लता मंगेशकर की पॉपुलेरिटी को मिस यूज कर रहे हैं. जेडीयू के केसी त्यागी ने कहा कि सचिन और लताजी भारतरत्न हैं और उनके चलते दुनियाभर में देश का नाम जाना-पहचाना जाता है।

ऐसे कमेंट्स और कॉमेडी से उनका अपमान हुआ है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से अनुपम खेर से लेकर रितेश देशमुख, सेलिना जेटली सबने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रितेश ने लिखा हे कि मैं शॉक्ड हूं किसी की बेइज्जती न तो कूल हो सकती है और न ही फनी. खेर ने कहा कि मैं 9 बार बेस्ट कॉमिक एक्टर का विनर रहा हूं. मुझे सेंस ऑफ ह्यूमर का अच्छा अनुभव है, लेकिन ये ह्यूमर नहीं। ये बेहद भद्दा और अपमानजनक है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -