MNS चीफ़ राज ठाकरे ने भी महानायक को दी जन्मदिन की बधाई
MNS चीफ़ राज ठाकरे ने भी महानायक को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जिन्होंने आज 11 अक्टूबर को उम्र का 75वां पड़ाव छू लिया है. वैसे तो उन्हें ज़माने भर से बधाइयां और प्यारभरे संदेश मिल रहे हैं,  अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर जहां सारा देश उन्हें शुभकामनाये दे रहा है वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बच्चन को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. नरेंद्र मोदी ने बिगबी को बधाई देते हुए लिखा कि- "जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं अमिताभ बच्चन. भारत को सिनेमा जगत में उनकी प्रतिभा और तमाम सामाजिक कार्यों में उनके योगदान पर गर्व है. मैं उनके लंबी और स्वस्थ आयु की कामना करता हूं." पीएम मोदी के ट्वीट पर लाखो लोगो ने लाइक, शेयर और कमेंट किया है. पीएम मोदी के बाद एक और खासमखास राजनितिक हस्ती है जिन्होंने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाए दी है.

आपको बता दे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के द्वारा भी अमिताभ बच्चन को बधाई दी गई है. राज ठाकरे ने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर अमिताभ को 75वीं सालगिरह की बधाई दी है. इस पोस्ट में उन्होंने अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा का महान अभिनेता मानते हुए कहा है कि लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर जैसे लोग किसी एक जगह के नहीं होते वो पूरे देश से ताल्लुक रखते हैं.

इस पोस्ट में राज ने कुछ साल पहले मराठी लैंग्वेज को लेकर बिग बी के साथ मतभेद का भी ज़िक्र किया है, हालांकि इसके साथ पूरी साफ़गोई से ये भी जोड़ा है कि मतभेद अपनी जगह हैं, पर अमिताभ बच्चन ने सिनेमा को जो योगदान दिया है, या उनकी जो शख़्सियत है, उसको लेकर उनके ज़हन में रत्तीभर भी संदेह नहीं है. ठाकरे ने एक क्रिएटिव फ़ैन की तरह बिग बी के स्केच बनाकर उन्हें जन्मदिन का तोहफ़ा भी दिया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -