VIDEO : इस लड़की ने अपने कपडे उतारकर बनाया MMS और फिर हुआ ऐसा
Share:

नई दिल्ली : आपने सोशल मीडिया पर लड़कियों के कई तरह के अश्लील एमएमएस वायरल होते हुए देखे होंगे लेकिन कभी अपने यह भी सोचा है कि क्या बीतती होगी उस लड़की के ऊपर जिसका एमएमएस बनाकर वायरल कर दिया जाता है. लोगो को भले ही इस तरह के एमएमएस देखने में या वायरल करने में मज़ा आता हो लेकिन इस 20 सेकंड के मज़े के चक्कर में एक लड़की की पूरी ज़िंदगी बर्बाद हो जाती है.  एक पल में तबाह हो जाते है उस लड़की सपने जो वो अपने परिवार और अपने करियर के लिए देख रही है.

जरा सोचिए उस लड़की के परिवार वालो के ऊपर क्या गुज़रती होगी जिन्होंने अपनी बेटी को बचपन में उंगली थामकर चलना सिखाया और फिर उसकी जिंदगी के सुनहरे सपने संजोए। वो सारे सपने कांच की तरह एक पल में बिखर जाते है जब उनकी बेटी का एमएमएस वायरल किया जाता है। उस लड़की का परिवार किसी से नज़र नज़र तक नही मिला सकता है. 

इस तरह के घिनोने काम करने वाले अपराधियो को एक लड़की ने, एक बेटी ने एक वीडियो के माध्यम से बहुत ही करारी नसीहत दी है. यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खुद भी इस खबर को शेयर करने से नही रोक पाएंगे.  इस वीडियो के खुद एक लड़की ने बताया है कि किस तरह से एमएमएस वायरल करने से एक लड़की की ज़िंदगी तबाह हो जाती है यकीन नही हो तो खुद इस वीडियो को देख ले।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -