एम एंड एम ने अपनी व्यक्तिगत और वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9% का इजाफा
एम एंड एम ने अपनी व्यक्तिगत और वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9% का इजाफा
Share:

नई दिल्ली: अग्रणी वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एम एंड एम) ने 8 जनवरी, 2021 से अपनी व्यक्तिगत और वाणिज्यिक वाहनों की श्रेणी की कीमतों में 1.9% की बढ़ोतरी की। एक विज्ञप्ति में कंपनी ने कहा, मूल्य वृद्धि रेंज में होगी INR 4,500 - INR 40,000, मॉडल और संस्करण के आधार पर है।

थार की वृद्धि की वर्तमान कीमत 1 दिसंबर, 2020 और 7 जनवरी, 2021 के बीच की गई सभी बुकिंग के लिए प्रभावी होगी। कंपनी ने नई पीढ़ी के थार 2020 को पिछले साल अक्टूबर में INR 9.8 लाख की शुरुआती कीमत पर 12.2 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। एमएंडएम ने आगे कहा कि 8 जनवरी, 2021 से प्रभावी नए थार के लिए सभी नई बुकिंग की डिलीवरी की तारीख के अनुसार कीमतें होंगी।

मोटर वाहन डिवीजन, एमएंडएम के सीईओ वीजय नाकरा के अनुसार, पिछले कई महीनों में कमोडिटी की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि और अन्य कई इनपुट लागत मूल्य वृद्धि के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा, "हमने अपनी लागत को कम करने के लिए सभी प्रयास किए हैं और महत्वपूर्ण अवधि के लिए मूल्य वृद्धि को स्थगित कर दिया है, लेकिन इनपुट लागत में वृद्धि की मात्रा के कारण, हम इस कीमत में वृद्धि कर रहे हैं।"

आज सेंसेक्स के शेयर में आया उछाल

वोडाफोन आइडिया ने कोर्ट में DOT की बताई त्रुटियां

4 साल के बच्चे पर तेंदुए ने किया वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -