M&M ने प्रीमियम एसयूवी XUV700 में जोड़े दो नए वैरिएंट
M&M ने प्रीमियम एसयूवी XUV700 में जोड़े दो नए वैरिएंट
Share:

महिंद्रा समूह की प्रमुख कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ('एम एंड एम') ने मंगलवार को अपने प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन, एक्सयूवी700 में डीजल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में दो नए वेरिएंट जोड़ने की घोषणा की। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 7-सीटर दो नए वेरिएंट अर्थात् AX7 लक्ज़री MT और AX7 लक्ज़री AT+AWD (ऑल-व्हील ड्राइव) की कीमत क्रमशः 19.99 लाख रुपये और 22.89 लाख रुपये है।

ऑटो समूह ने यह भी कहा कि ये कीमतें पहली 25,000 बुकिंग के लिए लागू होंगी, जो 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली हैं। कंपनी XUV700 को दो सीरीज - MX और AdrenoX (AX) में पेश कर रही है। AX7 वैरिएंट एक वैकल्पिक लक्ज़री पैक के साथ उपलब्ध होगा। मानक AX7 सुविधाओं के अलावा, लक्जरी पैक में इमर्सिव 3D साउंड, विद्युत रूप से तैनात स्मार्ट दरवाज़े के हैंडल, 360o सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पैसिव कीलेस एंट्री और वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाएँ शामिल होंगी। 

Mahindra ने XUV700 के लिए अपनी वेबसाइट पर उद्योग में सबसे पहले "कार्ट में जोड़ें" कार्यक्षमता भी लॉन्च की है। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि यह सुविधा ग्राहकों को बुकिंग खोलने से पहले ईंधन के प्रकार, बैठने की क्षमता, रंग और डीलर वरीयता सहित विभिन्न विन्यासों को बचाने की अनुमति देती है।

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -