MLA की बेलगाम कार ने ली युवक की जान
MLA की बेलगाम कार ने ली युवक की जान
Share:

अमेठी: अमेठी में विधायक महाराजी प्रजापति की कार की चपेट में आने से एक PRD जवान की जान चली गई. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने विधायक की कार को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया गया है. यह दुर्घटना रविवार देर शाम थाने से महज कुछ कदम की दूरी पर हुआ. कहा जा रहा है कि कार चालक विधायक के बेटे को लखनऊ छोड़ कर वापस आ रहा था. हादसे  दुर्घटना में मृत पीआरडी जवान की पहचान श्यामलाल के रूप में की गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक केस इन्हौना थाना इलाके का है. रविवार की देर रात मोहनगंज थानांतर्गत चिनगाही गांव निवासी पीआरडी जवान श्यामलाल बाइक से अपनी ड्यूटी जाने के लिए निकला था. इन्हौना थाना पहुंचने ही वाला था कि नेशनल हाईवे 56 पर पीछे से आई विधायक की तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी. यह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक समेत श्यामलाल उछल कर काफी दूर चला गया. इससे उसके सिर और शरीर के बाकी हिस्सों में गंभीर चोटें आई. घटनास्थल पर ही उसका इतना खून बह गया कि उसकी जान चली गई.

जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची इन्हौना थाने की पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस ने विधायक की गाड़ी सीज करते हुए केस की जांच शुरू कर चुकी है. उधर, पुलिस ने मृत पीआरडी जवान के शव का पोस्टमार्टम भी करवाया गया है. पुलिस केस की कार्रवाई की जांच कर रही है. पुलिस ने इस बारें में बोला है कि आरोपी कार चालक विधायक का करीबी है और वह हादसे के वक्त विधायक के बेटे को लखनऊ छोड़ कर वापस लौट रहा था. पुलिस ने कहा है कि हादसे के वक्त गाड़ी में चालक अवनीश अकेले बैठा था.

'सरकार और सेना दखल देना बंद करे वरना..', फारूक अब्दुल्ला ने दी धमकी

दिल्ली में अचानक भरभराकर ढह गई 4 मंजिला इमारत, मचा हड़कंप

बारात के दौरान DJ पर चढ़कर फोटो लेने लगा शख्स, 11 हजार बोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -