रायबरेली: कांग्रेस से बागी होकर BJP में शामिल हुईं अदिति सिंह

रायबरेली: रायबरेली सदर सीट (Rae Bareli Sadar Seat) से कांग्रेस से विधायक चुनी गईं अदिति सिंह अब बीजेपी में शामिल हो गई हैं। जी दरअसल, वह बीते काफी समय से बीजेपी के करीब रही हैं और अब वह औपचारिक तौर पर बीजेपी की सदस्य बन चुकीं हैं। वहीं अदिति सिंह के अलावा आजमगढ़ के सगडी से BSP विधायक वंदना सिंह ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। वहीं इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।

आप सभी को बता दें कि अदिति सिंह रायबरेली सदर से कांग्रेस की सीट पर 2017 में पहली बार विधायक बनी थी, हालाँकि आदिति सिंह की सबसे बड़ी पहचान यह है कि वह बाहुबली अखिलेश सिंह की बेटी हैं। आप सभी को बता दें कि अखिलेश सिंह पांच बार के विधायक रहे कुछ वक्त पहले उनका निधन हुआ है और निधन के बाद से ही बीजेपी के ज्यादा करीब रही हैं। बीते कुछ वक्त में सदन में जब-जब वोटिंग के मौके आए अदिति सिंह ने बीजेपी के पक्ष में वोट डाला है।

आप सभी जानते ही होंगे रायबरेली बीजेपी के लिए सबसे कमजोर इलाकों में एक रहा है और रायबरेली की सदर सीट बीजेपी कभी जीत नहीं पाई। ऐसे में अब अदिति सिंह के तौर पर बीजेपी को एक बड़ा चेहरा जरूर हाथ लगा है और यूपी चुनाव से पहले ये बीजेपी के लिए अहम फैसला होने वाला है। बीते दिनों ही अदिति सिंह ने कृषि कानूनों पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा था। उस समय उन्‍होंने कहा था कि प्रियंका गांधी के पास मुद्दे नहीं हैं।

DJ की तेज आवाज से मर गई 63 मुर्गियां

मथुरा: चलती कार में चीखती रही लड़की, लड़के करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

कीमतों को कम करने के लिए जापान तेल भंडार खोलेगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -