BJP में शामिल होने के बाद राजू सिंह ने कसा मुकेश सहनी पर तंज, कहा- 'अंगूर पाने के लिए कौन लंगूर बना था?'
BJP में शामिल होने के बाद राजू सिंह ने कसा मुकेश सहनी पर तंज, कहा- 'अंगूर पाने के लिए कौन लंगूर बना था?'
Share:

पटना: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी विधानसभा चुनाव के रण में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भाग्य आजमाने वाले बिहार के पूर्व मंत्री एवं विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) को अब पार्टी नेताओं से नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। पहले भारतीय जनता पार्टी ने उनसे बोचहां विधानसभा सीट छीन ली, तत्पश्चात, उनके तीनों MLA ने VIP का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। 

वही अब VIP से भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हुए MLA राजू सिंह (Raju Singh) ने बृहस्पतिवार को सहनी पर हमला बोला है। राजू सिंह ने अपनी पुरानी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी को लंगूर बताया है। मुकेश सहनी पर हमला बोलते हुए राजू सिंह ने कहा कि 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में मुकेश सहनी चुनाव हार गए थे, लेकिन इसके बाद भी भारतीय जनता पार्टी ने उनको मंत्री बनाया जिससे स्पष्ट होता है कि आखिर अंगूर पाने के लिए कौन लंगूर बना था?

दरअसल, अपनी पार्टी के तीनों MLA राजू सिंह, सुवर्णा सिंह तथा मिश्री लाल यादव के पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने के बाद से ही सहनी बहुत नाराज है तथा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने वाले तीनों विधायकों को लेकर बृहस्पतिवार को कहा था कि अंगूर के पीछे लंगूर तो ज्यादा ही हैं। इस के चलते राजू सिंह ने इल्जाम लगाया कि जब वह VIP में थे तो मुकेश सहनी पार्टी को प्राइवेट कंपनी के जैसे चला रहे थे तथा ऐसे पार्टी में रहना उन्हें गवारा नहीं था। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद राजू सिंह ने कहा, 'हम लोगों ने जब 2020 में चुनाव लड़ा था तो भारतीय जनता पार्टी के पृष्ठभूमि तथा NDA के पृष्ठभूमि पर ही चुनाव लड़ा था। हम लोग तो वापस अपने घर आए हैं।' भारतीय जनता पार्टी MLA ने कहा, 'हम आत्म सम्मान से समझौता नहीं कर सकते थे, इसलिए भारतीय जनता पार्टी में आ गए। भारतीय जनता पार्टी में आने का फैसला मैंने, MLA मिश्री लाल यादव, MLA स्वर्णा सिंह ने खुद लिया है। यह किसी के दवाब में नहीं है।'

नुसरत जहां ने यश संग शेयर की रोमांटिक फोटोज

NRC लिस्ट के दोबारा सत्यापन के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगी असम सरकार, कहा- अवैध बांग्लादेशी मुक्त NRC चाहते हैं

योगी आदित्यनाथ का 'राजतिलक' आज, 45 से 47 मंत्री ले सकते हैं शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -