यूपी चुनाव: मायावती के अपने हो रहे बेगाने, अब यह ब्राह्मण नेता देगा बसपा को झटका
यूपी चुनाव: मायावती के अपने हो रहे बेगाने, अब यह ब्राह्मण नेता देगा बसपा को झटका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती को एक और तगड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के पार्टी छोड़ने के बाद अब पूर्वांचल का ब्राह्मण चेहरा माने जाने वाले पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के बेटे बसपा MLA विनय शंकर तिवारी का भी पार्टी से मोहभंग हो चुका है. ऐसे में वो 'हाथी' के उतरकर दूसरे दल में जा सकते हैं. 

पूर्वांचल में अच्छी खासी पकड़ रखने वाले पूर्व मंत्री व बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय तिवारी गोरखपुर की चिल्लूपार विधानसभा सीट से बसपा के MLA हैं. सूत्रों की मानें तो विनय शंकर तिवारी से बसपा अध्यक्ष मायावती खफा बताई जा रही हैं और बीते दिनों उन्हें बैठक में भी यह बात स्पष्ट तौर पर कह दी गई है कि चिल्लूपार सीट पर आपकी स्थिति सही नहीं है. 

बसपा सुप्रीमो मायावती की इसी बात को लेकर विनय शंकर तिवारी सियासी विकल्प की तलाश में नज़र आ रहे है. हालांकि, विनय तिवारी अभी अपने पत्ते नहीं खोल रहे हैं कि किस पार्टी का हाथ थामेंगे. लेकिन अगर विनय शंकर तिवारी बसपा छोड़कर किसी दूसरे दल में जाते हैं, तो मायावती की ब्राह्मण राजनीति के लिए पूर्वांचल में एक बड़ा सियासी झटका होगा. 

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -