जिसने 'बालासाहेब ठाकरे' को गिरफ्तार करवाया, उस छगन भुजबल को बेटे 'उद्धव' ने बना दिया मंत्री

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में छगन भुजबल के कैबिनेट मंत्री होने को लेकर शिवसेना MLA सुभाष साबने ने बड़ा सवाल दागा है। साबने उन विधायकों में शामिल हैं, जो एकनाथ शिंदे के साथ हैं। इसी बीच ठाणे में शिंदे के आवास के बाहर उनके समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। साबने ने सवाल किया है कि जिस छगन भुजबल ने बाले साहेब को अरेस्ट करवाया था, उनके साथ कैबिनेट में बैठने पर आपको दर्द नहीं होता है? दबंग OBC नेता भुजबल, अभी NCP कोटे से उद्धव सरकार में मंत्री हैं। वे कभी शिवसेना में ही थे। उनके ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री रहते हुए शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे को गिरफ्तार किया गया था।

वहीं, एकनाथ शिंदे के पुत्र श्रीकांत शिंदे ने संजय राउत पर धमकाने का इल्जाम लगाया है। श्रीकांत ने कहा है कि यह बगावत नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र की जनता यही चाहती है। श्रीकांत ने यह भी कहा कि गुवाहाटी से लाश लाने से उनका (संजय राउत) क्या मतलब है? यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। संजय राउत को दूसरे लोगों को धमकाना चाहिए, पर हमें नहीं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले एकनाथ शिंदे ने 26 जून 2022 को ट्वीट करते हुए उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था। उन्होंने अपने ट्वीट में बाला साहब ठाकरे के सिद्धांतों की याद दिलाते हुए मुंबई बम धमाकों और दाऊद से जुड़े लोगों को शिवसेना से मिल रहे समर्थन पर सवाल उठाए थे।

एकनाथ शिंदे ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'मुंबई बम धमाकों में निर्दोषों की हत्या करने वाले और दाऊद इब्राहिम से संबंध रखने वालों का हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना कैसे समर्थन कर सकती है? हमने अपने कदम इसी के खिलाफ उठाए हैं। यदि हमें मौत भी आती है, तो कोई समस्या नहीं है।'

Twitter पर ट्रेंड कर रहा #ArrestSanjayRaut, क्या शिवसेना नेता होंगे गिरफ्तार ?

इस राज्य में 15 अगस्त से बहाल हो जाएगी पुरानी पेंशन स्कीम, CM ने कर दिया ऐलान

महात्मा गांधी ने करवाई थी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की हत्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -