स्पीकर ने नहीं सुनी तो टेबल पर चढ़ गए विधायक
स्पीकर ने नहीं सुनी तो टेबल पर चढ़ गए विधायक
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल विधायकों ने आरोप लगाया कि स्पीकर उन्हें अपनी बात रखने का अवसर नहीं दे रहे थे। भारतीय जनता पार्टी के एमएलए विजेंदर गुप्ता टेबल पर चढ़ गए। इस दौरान असेंबली में टैंकर घोटाले को लेकर जमकर बहस हुई। गुप्ता की हरकत पर डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया जोर से हंसने लगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस दौरान मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। गुप्ता ने इस मामले में आरोप लगाया कि स्पीकर उन्हें बोलने के लिए नहीं दे रहे थे।

जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि विवाद के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं एमएलए को विभिन्न कागजात देने हेतु तैयार हुआ हूं। मैं कल जलबोर्ड की रिपोर्ट भी प्रस्तुत कर दूंगा। उनकी पत्नी ने जो भी घोटाला किया उसे लेकर पेंशन पर रिपोर्ट देने की बात कही गई थी।ऐसे में जब हंगामा होने लगा तो विधायक विजेंदर गुप्ता को सदन से बाहर निकालने की मांग भी की। सीएम केजरीवाल ने भाजपा एमएलए विजेंदर गुप्ता की पत्नी पर पेंशन घोटाले का आरोप भी लगाया। दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल द्वारा कहा गया कि सदन माइक तोड़ने पर शर्मसार हो गया।

सदन में बेंच पर चढ़ने को लेकर विजेंदर गुप्ता ने किसी तरह की आपत्ति नहीं ली। उनका कहना था कि सरकार गरीबों का पानी पीने में लगी है। ऐसे में करीब 400 करोड़ रूपए का घपला हुआ। उनका कहना था कि भ्रष्टाचार का मामला उठा तो फिर राजनीति सामने आ रही है। उनका कहना था कि उनकी पत्नी इनकम टैक्स में कार्य करती है। ऐसे में उनकी जांच किए जाने की आवश्यकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -