विधायक सोनादेवी बावरी कांग्रेस में हुई शामिल

राजस्थान : इस साल के अंत में यहां होने वाले विधान सभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने एक नया दांव खेलते हुए शुक्रवार को रायसिंहनगर सीट से जमींदारा पार्टी विधायक सोनादेवी बावरी को पार्टी में शामिल कर लिया.प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने सोनादेवी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.

उल्लेखनीय है कि सोनादेवी जमींदारा के कांग्रेस में प्रवेश हो जाने के बाद सदन में जमींदारा पार्टी से कामिनी जिंदल एकमात्र विधायक बची हैं. कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद बावरी ने कांग्रेस की तारीफ कर उसे दलित समर्थक बताया जबकि सोनादेवी ने बीजेपी सरकार को दलित विरोधी बताते हुए 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान दलितों पर अत्याचार करने के आरोप भी लगाए. सोना देवी ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित होकर ही एक कार्यकर्ता के रूप में उन्होंने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है.

आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने सोनादेवी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. सचिन पायलट ने कहा कि सोना देवी के कांग्रेस में आने से श्रीगंगानगर और रायसिंह क्षेत्रों में पार्टी को मजबूती मिलेगी. पायलट के इस प्रयास से भाजपा को कितना असर पड़ेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

यह भी देखें

अवैध संपत्ति मामले में डॉक्टर दम्पति को सात साल की सज़ा

जल्द होगी राजस्थान भाजपा अध्यक्ष की घोषणा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -