AAP से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुईं विधायक रुपिंदर कौर, केजरीवाल को लगा बड़ा झटका
AAP से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुईं विधायक रुपिंदर कौर, केजरीवाल को लगा बड़ा झटका
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को तगड़ा झटका लगा है. AAP की युवा नेता और MLA रुपिंदर कौर रूबी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं. रुपिंदर कौर रूबी सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं. इससे पहले उन्होंने AAP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी थी.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद रुपिंदर कौर रूबी ने कहा कि वह AAP की एक सोच और अरविंद केजरीवाल के विचारों के कारण पार्टी में शामिल हुई थीं. मगर काम इन सबके उलट हुआ, जिसके चलते उन्होंने AAP छोड़ने का फैसला लिया. उन्होंने कहा, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में 50 दिनों की सरकार में पंजाब में जो काम करके दिखाया हैं, वो दिल्ली की सत्ताधारी AAP भी नहीं कर सकी. रुपिंदर कौर रूबी ने आगे कहा कि, कांग्रेस में सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की महिलाओं के प्रति सोच से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ले रही हूं.

बता दें कि इससे पहले रुपिंदर कौर रूबी ने AAP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी. अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को संबोधित करते हुए रूबी ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि, “मैं रूपिंदर कौर रूबी विधायक निर्वाचन क्षेत्र बठिंडा ग्रामीण AAP की प्राथमिक सदस्यता से तुरंत प्रभाव से इस्तीफा देती हूं. कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें.'

दल-बदल करने वाले नेताओं को टिकट देने पर की गई ये बड़ी घोषणा

'अगर जिन्ना को PM बना देते, तो देश का बंटवारा न होता..', अखिलेश के सहयोगी राजभर का बयान

बिहार के 68 विधायकों को आयकर विभाग का नोटिस, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -