अपनी ही सरकार के खिलाफ बैठे विधायक
अपनी ही सरकार के खिलाफ बैठे विधायक
Share:

पटना। बिहार राज्य में सत्तासीन महागठबंधन के बीच लगता है कि कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जहां राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ती को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं कहा जा रहा है कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार के बीच कुछ मनमुटाव चल रहा है। दूसरी ओर महागठबंधन में शामिल आरजेडी के बड़हरा क्षेत्र से विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि उनकी मांग न मानी गई तो फिर 25 मई को वे गर्दनीबाग क्षेत्र में आमरण अनशन करेंगे।

दरअसल उन्होंने राज्य में हावी नौकरशाही के विरूद्ध और विकास कार्य न होने को लेकर विरोध जताया है। उनका कहना है कि जिन विभागों को लेकर उन्होंने आरोप लगाया है वहां कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने मांग की कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उसकी जांच करवाना होगी। यदि ये गलत हुआ तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि वे अपनी मांग को लेकर धरना देंगे। उन्होंने जांच किए जाने की मांग करते हुए कहा कि राज्य सरकार को उचित कार्रवाई करना होगी। उन्होंने डीएम पर आरोप लगाया कि वे अधिकारियों को बचाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के नाम पर कोई काम नहीं हो रहा है। हालांकि विधायक सरोज यादव को जेडीयू प्रवक्ता नीरज यादव ने अनशन पर न बैठने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि मौसम में गर्मी बहुत हैं ऐसे में वे अनशन न करें। उनकी मांगों पर गौर करवाए जाने के लिए वे कोई और तरीका अपना सकते हैं।

मोदी-नीतीश मिलेंगे मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविन्द जगन्नाथ से

राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की बैठक 26 को

CM नितीश सोनिया के निमंत्रण पर नहीं गए लेकिन, मोदी का इनविटेशन किया एक्सेप्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -