कोरोना संक्रमण के शिकार हुए उत्तराखंड के विधायक देशराज कर्णवाल
कोरोना संक्रमण के शिकार हुए उत्तराखंड के विधायक देशराज कर्णवाल
Share:

उत्तराखंड में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार को झबरेड़ा के MLA देशराज कर्णवाल, उनका एक सहायक और उनकी भतीजी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बीते कई दिन से देशराज कर्णवाल और उनके परिजन बुखार से जूझ रहे थे.  

3 दिन पहले उन्होंने कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाया था. आज प्रातः सामने आई रिपोर्ट में वे पॉजिटिव मिले हैं. उन्होंने चिकित्सक की एडवाइस पर खुद को अपने रुड़की स्थित निवास पर आइसोलेट कर लिया है. MLA की वाइफ और दोनों बच्चों के भी नमूने ले लिए गए हैं. लेकिन अभी तक उनकी रिपोर्ट सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि इससे पहले खानपुर इलाके के MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, शहरी विकास मिनिस्टर मदन कौशिक, ज्वालापुर के MLA सुरेश राठौड़ की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है.

कैबिनेट मिनिस्टर मदन कौशिक एम्स ऋषिकेश से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद में उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं. इस कारण उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. 5 दिन एम्स में रहने के बाद गुरुवार को वह यमुना कॉलोनी परीस्थित अपने सरकारी निवास लौट आए हैं. वह अगले 7-8 दिन यहां होम आइसोलेशन में रहने वाले हैं. इसके अलावा एम्स के डायरेक्ट प्रो.रविकांत ने कौशिक के डिस्चार्ज होने की पुष्टि कर दी है. बीते सप्ताह संक्रमित के कांटेक्ट में आने के बाद कौशिक एहतियात के तौर पर हरिद्वार में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे.  यहां उन्होंने कोरोना संक्रमण की जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस ने किया 15 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसे जीतू पटवारी, शिवराज सरकार पर भी साधा निशाना

जापान की ओलंपिक मंत्री सेको हाशिमोतो बोली- 'किसी भी कीमत पर होना चाहिए ओलंपिक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -