विधायक के विवादित बोल: दलितों की पिटाई का समर्थन
विधायक के विवादित बोल: दलितों की पिटाई का समर्थन
Share:

नई दिल्ली: हैदराबाद के बीजेपी विधायक राजा सिंह अपने विवादित बयान के कारण चर्चा में आ गये है। उन्होंने गुजरात में गौरक्षा के नाम दलितों के साथ हुई मारपीट के मामले में कहा है कि जो दलित गाय के मांस को ले जा रहा था, उसकी पिटाई करना अच्छा है। हालांकि अब भाजपा ने विधायक सिंह के बयान से किनारा कर लिया है।

गुजरात के उना में पिछले दिनों गौरक्षा के नाम पर दलितों के साथ मारपीट की घटना हुई थी और इसे लेकर मामला काफी गरमा गया है। हाल ही में हैदराबाद के बीजेपी विधायक राजा सिंह द्वारा दलितों की पिटाई का समर्थन देने संबंधी बयान के बाद मामले में एक बार फिर उबाल आ गया है। इधर बीजेपी ने अपने विधायक के बयान को लेकर सफाई दी है कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है, पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। आपको बता दें कि भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने जहां घटना का खंडन किया है वहीं गुजरात की सीएम भी घायलों से मुलाकात कर चुकी है।

इसके अलावा कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल भी सरकार को इस मामले में पहले ही घेर चुकी है। हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल घटना स्थल का दौरा कर चुके है और उन्होंने भी मामले में सरकार को आड़े हाथों लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -