विमल चोपड़ा ने पुलिस की लाठीचार्ज मामले में मुख्यमंत्री से मुलाकात की
विमल चोपड़ा ने पुलिस की लाठीचार्ज मामले में मुख्यमंत्री से मुलाकात की
Share:

रायपुर : गुरुवार रात विधायक डॉ. विमल चोपड़ा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मुलाकात की. विधायक ने पुलिस की लाठीचार्ज मामले में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. पुलिस विधायक अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचे.

लाठीचार्ज मामले में विधायक से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया है कि वे जांच रिपोर्ट के बाद दोषियों पर कार्रवाई करेंगे. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया की वे शुक्रवार को पीड़ितों से बात करने के लिए मंत्री अजय चंद्राकर को महासमुंद भेजेंगे. दअरसल इस घटना का विडिओ भी सामने आ चुका है.  

गौरतलब है कि विधायक और उनके समर्थक मंगलवार रात पुलिस थाने पहुंच कर एक छेड़छाड़ के मामले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध करने पहुंचे थे. उनका कहना था कि पुलिस कि कार्रवाई भेदभावपूर्ण है. इसी के बाद हालात तनावपूर्ण होने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया.  भाजपा नेता सचिव युद्धवीर जूदेव ने विमल चोपड़ा के समर्थन में एक कविता फेसबुक पर पोस्ट की है. उन्होनें लिखा कि जलते घर को देखने वालों फूस का छप्पर आपका है, आपके पीछे तेज हवा है आगे मुकद्दर आपका है. उस के कत्ल पे मैं भी चुप था मेरा नंबर अब आया, मेरे कत्ल पे आप भी चुप है अगला नंबर आपका है.

चिंतन शिविर में मोहन भागवत ने पत्थलगड़ी मामले पर चर्चा की

इस वर्ष के अंत में शुरू होगा बस्तर के इस्पात संयंत्र का काम

किसानों की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने की तैयारी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -