जुआ खेलते हुए पकड़ाया विधायक का भाई, पुलिस को दिखाई MLA की धोंस

Jan 04 2016 11:45 AM
जुआ खेलते हुए पकड़ाया विधायक का भाई, पुलिस को दिखाई MLA की धोंस

भोपाल. पुलिस ने जब अचानक सिवनी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक दिनेश राय मुनमुन के शिवाजी नगर स्थित सरकारी निवास में दबिश दी तो दस लोगो को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. बदमाशो में राहुल राय नाम का एक शख्स खुद को विधायक का चचेरा भाई बताते हुए पुलिस पर रंगदारी दिखाने लगा, जबकि दूसरी और विधायक ने उसके साथ किसी भी प्रकार की रिश्तेदारी से इंकार किया है. 

बता दे की रविवार रात करीब 8 बजे हबीबगंज पुलिस ने शिवाजी नगर स्थित सरकारी निवासी ई-100/47 में छापा मारा जो की निर्दलीय विधायक दिनेश राय मुनमुन के नाम पर है. पुलिस ने बताया की जब इस मकान के अंदर पुलिस ने दबिश दी तो कुछ लोग जुआ खेल रहे थे, पुलिस को देखकर बदमाशो ने भागने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

आरोपी प्लास्टिक की क्वॉइन का इस्तमाल कर रहे थे, पुलिस ने मौके से प्लास्टिक क्वॉइन, पत्ते और 22 हज़ार नगदी के साथ 13 मोबाईल जब्द किये है. बता दे की राहुल राय ने बदमाशो को जुआ खेलने के लिए बुलाया था जो की पुलिस पर रौब झड़ते हुए खुद को विधायक दिनेश राय के बड़े पापा का बेटा यानी चचेरा भाई बताता रहा. 

उसके अतिरिक्त पुलिस ने कोलार रोड निवासी संदेश गुप्ता (रिटायर्ड वेटरनरी डॉक्टर का बेटा), शिवानी कांप्लेक्स निवासी राहुल शर्मा, साईं बाबा नगर निवासी राजा, मिनाल रेसीडेंसी निवासी रोहित कुमार, 23वीं बटालियन निवासी पवन सिंह (हवलदार का बेटा), अर्जुन नगर निवासी अंकित चौधरी, निखिल वर्मा, नेहरू नगर निवासी राहुल वरणकर और ई-7 अरेरा कॉलोनी निवासी सौरभ चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया. 

विधायक ने रिश्ते से किया इंकार-

वही दूसरी और जब विधायक दिनेश राय से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने राहुल को अपना रिश्तेदार मनाने से इंकार कर दिया.