रेप के बाद MLA के विवादित सवाल, लडकियों से पूछा- खून कहा से निकल रहा था

पटना। हाजीपुर के गर्ल्स हॉस्टल में निवास करने वाली छात्रा का खून से सना शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। इस मामले में जब जाच की गई तो जानकारी मिली कि मेडिकल जांच में यह बात सामने आई कि रक्त प्राइवेट पार्ट में से निकल रहा था। ऐसे में शव का पोस्टमार्टम और अन्य मेडिकल जांच रिपोर्ट को भी देखा गया ऐसे में जब विधायक ललन पासवान एससी एसटी छात्रावास की छात्राओं से मिलने पहुंचे। दूसरी ओर सहेली की मौत से छात्राऐं दुखी हो गईं।

जब छात्राओं से विधायक ने सवाल किए तो छात्राऐं यह सब सुनकर दंग रह गईं। दरअसल छात्राओं से कुछ आपत्तिजनक सवाल पूछे गए थे। मिली जानकारी के अनुसार विधायक ललन पासवान ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी मानसिकता ठीक नहीं थी। इतना ही नहीं उनके बयान को गलत तरह से प्रस्तुत करवाया जा सकता है। दरअसल जब विधायक ने घटनास्थल को देखा तो छात्रा की लाश नज़र आई। ऐसे में उन्होंने अन्य छात्राओं से चर्चा की।

उन्होंने जब रेप के मसले पर सवाल किए और पूछा कि खून कहां से निकल रहा था और कपड़ा खून से भीग गया था या नहीं। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जानकारी सामने आई है कि होस्टल के कैंपस में कुछ लड़के दाखिल हो गए और वे लड़के कमरे की खिड़कियों को पीटते थे व पत्थर मारकर छेड़ते भी थे। मृतका अपनी मां से हमेशा होस्टल में न जाने की बातें किया करती थी।

रूम में नौकर के साथ बहु मनाती थी रंगरलियां, अचानक आ गई सास फिर हुआ ऐसा

श्मशान के अंदर सेक्स कर रहे थे लड़का-लड़की और अचानक पंहुच गई शवयात्रा, फिर हुआ ऐसा

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -