आज सरेंडर कर सकते हैं बाहुबली MLA अनंत सिंह, सात दिनों से जगह-जगह छापे मार रही पुलिस
आज सरेंडर कर सकते हैं बाहुबली MLA अनंत सिंह, सात दिनों से जगह-जगह छापे मार रही पुलिस
Share:

पटना: बिहार के मोकामा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय MLA अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होती नज़र नहीं आ रही है. बीते चार दिनों से फरार चल रहे MLA अनंत सिंह के खिलाफ अब गिरफ्तारी वारंट जारी को चुका है. गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद संभावना जताई जा रही है कि आज अनंत सिंह सरेंडर कर सकते हैं. 

अनंत सिंह के साथ लल्लू मुखिया भी आज आत्मसमर्पण कर सकते हैं. बाढ़ अदालत से लेकर पटना सिविल कोर्ट तक पुलिसबल तैनात किया गया है. वहीं, SIT अनंत सिंह को गिरफ्तार करना चाहती है. इसके लिए बिहार झारखंड समेत कई जगहों पर छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है. आपको बता दें कि 17 अगस्त को पुलिस ने सरकारी आवास पर रेड मारी थी तो वहीं, 16 अगस्त को बाढ़ के लदमा गांव में की गई छापेमारी में पुलिस ने एके 47 और दो हैंडग्रेनेड बरामद किया था. 

तब से लगातार पुलिस MLA अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है, किन्तु इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस भी अब तक अनंत सिंह को नहीं पकड़ सकी है. छह थानों की पुलिस पिछले सात दिनों से निरंतर अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं अनंत सिंह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वो अगले तीन या चार दिन में सरेंडर कर देंगे. फिलहाल वो अपने एक बीमार दोस्त के यहां मिलने गए हैं. 

तेजस्वी की वापसी पर बोली भाजपा, कहा- उम्मीद थी की वे बिहार की बात करेंगे, लेकिन ....

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर दंगा फैलाने का आरोप, आज साकेत कोर्ट में किए जाएंगे पेश

अयोध्या मामला LIVE: ब्रिटिश राज में यहाँ जुमे की नमाज़ होती थी, हिन्दू भी करते थे पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -