BJP में शामिल हो सकते हैं अमनमणि
BJP में शामिल हो सकते हैं अमनमणि
Share:

गोरखपुर : नौतनवां से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के गोरखपुर आने और यहां आयोजित समारोह में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर मौजूद होने के बाद चर्चाएं गरम है। माना जा रहा था कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं उन्होंने रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट की।

गौरतलब है कि उन्होंने अपना निर्वाचन जेल में रहते हुए लड़ा था। उन पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे। उन्होंने हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों के साथ बैठक की। इस दौरान अमन मणि त्रिपाठी पहुंचे थे और वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहते थे लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया।

जिसके बाद जब अमनमणि ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि यदि महाराज जी अर्थात् मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद रहा तो जल्द ही वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। दरअसल अमनमणि त्रिपाठी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए आयोजित एक समारोह में पहुंचे इस दौरान उन्होंने गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम का अभिनंदन किया और उन्हें गुलदस्ता भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया था।

अमनमणि त्रिपाठी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पहली बार 25 मार्च को गोरखपुर आने पर उनके स्वागत में पोस्टर लगाए थे जिसमें स्वयं के ही साथ पिता और बाहुबली नेता व पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के नाम का उल्लेख था। अमनमणि त्रिपाठी, बहन व सहयोगियों के ही साथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने पीठाधीश्वर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त किया था। .

डालिये एक नजर आज की 10 बड़ी खबरों पर

CM योगी आदित्यनाथ को लड़ना होगा विधानसभा का चुनाव

आज EVM से चुनकर आने वाले लोग EVM पर सवाल उठा रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -