व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने PC सेठी अस्पताल पहुंचे विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय

व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने PC सेठी अस्पताल पहुंचे विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर खत्म नहीं हुआ है और तीसरी लहर आने की आशंका के बीच तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। अब इंदौर सहित प्रदेश में कई अस्पतालों की व्यवस्था में व्यापक बदलाव किया जा रहा है। अब आज शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर के विभिन्न विकास कार्यो का लोकापर्ण करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत विधानसभा 3 के विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय, आज होने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अपनी विधानसभा सभा स्थित पीसी सेठी अस्पताल पहुँचे। यहां पर उन्होनें कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए की जा रही व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया।

इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को देश के संवेदनशील नेताओ में से एक बताते हुए कहा, ''उन्हीं की तत्परता से मध्यप्रदेश कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर से बाहर निकल सका है। वे तीसरी लहर के लिए भी काफी चिंतित है उसी के चलते वे स्वयं दौरा कर व्यवस्थाएं तय कर रहे हैं।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''उन्होंने पीसी सेठी अस्पताल में सामान्य बेड्स की क्षमता 100 बेड से बढ़ाकर 250 व आईसीयू बेड 15 से बढ़ाकर 50 की गई, साथ ही एम्बुलेंस की भी व्यवस्था की। ईश्वर न करे अगर कोरोना की तीसरी लहर आती है तो यह अस्पताल पुर्णत: महिलाओं एवं बच्चों के लिए आरक्षित कर उनका बेहतर इलाज हो यह तय करेगा। बच्चों के अंदर भय का माहौल ना हो इस वजह से वॉल पर कार्टूंस कैरेक्टर्स की पेंटिंग बनाई जाएगी। यहां पर 1000 लीटर क्षमता वाला ऑक्सीजन प्लांट शुरू किया जाएगा एवं इमरजेंसी पर ऑक्सीजन सिलेंडर्स की भी व्यवस्था रहेगी।''

आप सभी को बता दें कि आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अभय प्रशाल में विधानसभा-3 के नवनिर्मित गांधी हॉल, संजय सेतु पर टू-व्हीलर मैकेनाइ'ड पार्किंग और बोलिया सरकार छतरी का लोकार्पण ऑनलाइन करेगें। इस दौरान शहर के समस्त जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे।

IPS अधिकारी के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था मोहम्मद सद्दाम, गिरफ्तार

MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने दी अंतर्राष्ट्रीय सहकारिता दिवस की बधाई

इंजिनियर पति ने अपनी पत्नी को दिया बेहद खास तोहफा, ताजमहल भी पड़ गया फीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -