स्कूल में चलती क्लास रुकवाकर आकाश विजयवर्गीय ने मनाया कार्यकर्ता का जन्मदिन
स्कूल में चलती क्लास रुकवाकर आकाश विजयवर्गीय ने मनाया कार्यकर्ता का जन्मदिन
Share:

इंदौर: बीते समय में नगर निगम अफसरों की बल्ले से धुनाई करने के बाद सुर्ख़ियों में आए भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय अब एक बार फिर से अपने कारनामे के चलते चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल एक बार फिर से उनकी नयी करतूत सामने आई है। इस बार तो उन्होंने सभी हदों को पार कर दिया। जी दरअसल उन्होंने सरकारी स्कूल में ही कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाया। मिली जानकारी के तहत पहले तो भीड़ के साथ आकाश शासकीय मराठी माध्यमिक स्कूल पहुंचे, उसके बाद यहाँ उन्होंने पढ़ाई रुकवाकर क्लास में ही स्कूल मेज पर कार्यकर्ता मनोज परंजिया से केक कटवाया।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने क्लास से छोटे बच्चों को एक कमरे में बुलाया और अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनसे सवाल-जवाब भी किए। यह मामला 5 सितंबर का है जब शिक्षक दिवस पर गुरुओं के सम्मान की बात करने वाले आकाश विजयवर्गीय स्कूल पहुंचे और उसके बाद प्रिंसिपल के कक्ष में जाकर प्रिंसिपल की कुर्सी पर बैठ गए। इस पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी मंगलेश कुमार व्यास ने भी गैर जिम्मेदाराना जवाब दिया।

जी दरअसल उनका कहना है, 'इसमें गलत क्‍या है। क्‍या दिखवाऊं जन्मदिन तो मन गया। आपके द्वारा सूचना मिली है। प्रूफ दो, शिकायत करो फिर जांच कराएंगे।' वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब आकाश विजयवर्गीय ने ऐसी कोई हरकत की हो, बल्कि वह इससे पहले भी कई बार ऐसी ही अजीब-अजीब हरकतें कर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

दूसरी बार तलाक से सदमे में हैं शिखर धवन की पत्नी, बताया क्या-क्या गुजरी

सीएम भूपेश बघेल के पिता की पुलिस थाने में ठाठ, इंस्पेक्टर की टेबल पर खाना खाते आए नजर

‘अंतिम’ फिल्म के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, टशन में नजर आए सलमान-आयुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -