एमके स्टालिन ने तमिलनाडु डीएमके को सत्ता में लाने के लिए समर्थकों का किया धन्यवाद

May 03 2021 09:53 AM
एमके स्टालिन ने तमिलनाडु डीएमके को सत्ता में लाने के लिए समर्थकों का किया धन्यवाद

चेन्नई: डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन पहली बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बने। राज्य की सत्ता हासिल करने के बाद, उन्होंने लोगों को अपनी पार्टी को वोट देने के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वे धीरे-धीरे विशिष्ट चुनावी वादों को पूरा करेंगे। स्टालिन ने अपनी पार्टी को छठी बार तमिलनाडु पर शासन करने के लिए 'हार्दिक धन्यवाद' व्यक्त किया। रविवार को इतनी बड़ी जीत के बाद राज्य को संबोधित करते हुए स्टालिन ने कहा, “मैं इस गठबंधन को चुनाव में भारी जीत देने के लिए टीएन के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। 

हम धीरे-धीरे अपने विशिष्ट चुनावी वादों को पूरा करेंगे। मैं शपथ ग्रहण समारोह की तारीख की घोषणा कल या परसों करूंगा। ” DMK प्रमुख ने आगे राष्ट्रीय नेता को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने उनकी सलाह और सलाह पर काम करने का वादा किया। थोड़ी देर के भीतर, उन्होंने कल के बाद के नवनिर्वाचित विधायक की एक बैठक बुलाई और औपचारिक रूप से अध्यक्ष का चुनाव किया। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, डीएमके ने 122 सीटें जीतीं और राज्य में कुल 234 में से 20 से ज्यादा सीटों पर वह आगे चल रही है। 

AIADMK ने 67 सीटें जीती हैं और 6 सीटों पर आगे चल रही है। स्टालिन के एक बयान में, उन्होंने कहा “लोगों ने अपने बड़े पैमाने पर समर्थन देते हुए महसूस किया कि उनकी भलाई की रक्षा की जाएगी यदि DMK को वोट दिया गया था। यह जीत उनकी पार्टी के 50 साल के लोगों और राज्य के लिए प्रतिबद्ध काम के लिए एक प्रशंसा थी। प्रधान मंत्री ने भी स्टालिन और उनकी पार्टी को जीत के लिए बधाई देते हुए कहा “तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में जीत के लिए बधाई। हम राष्ट्रीय प्रगति को बढ़ाने के लिए मिलकर काम करेंगे। इस बीच, भाजपा ने 3 सीटें जीती हैं और एक और निर्वाचन क्षेत्र में आगे चल रही है।

खुद के भाई ने ही प्रमोद महाजन को मारी थी गोली, जानिए करा थी वजह

असम में मतगणना ख़त्म, भाजपा की प्रचंड जीत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

छठी कक्षा तक पढ़ाई करने वाली उमा भारती ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को दिलाई थी व्यापक जीत