DMK नेता स्टालिन ने थप्पड़ वाले वीडियो को बताया झूठा
DMK नेता स्टालिन ने थप्पड़ वाले वीडियो को बताया झूठा
Share:

कोयंबटूर :द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के कोषाध्यक्ष एमके स्टालिन द्वारा एक ऑटो रिक्शा चालक को थप्पड़ मारने वाले विडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्टालिन ने इसे कंप्यूटर ग्राफिक्स बताते हुए खारिज कर दिया. उनका कहना है कि कुछ लोग अपने निजी स्वार्थों के लिए उनकी छवि खराब करना चाहते हैं. बता दें कि यह वीडियो कल शुक्रवार को इंटरनेट पर वायरल हो गया था. 

क्या है मामला?

वीडियो के अनुसार नीलगिरि के गुदालुर में ऑटो चालक ने स्टालिन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी. इस पर स्टालिन ने उसको थप्पड़ मार दिया था.  स्टालिन ने कहा 'यह वीडियो पूरी तरह से कंप्यूटर ग्राफिक्स से बनाया गया है, जैसा कि कुछ महीने पहले किया गया था.' उन्होंने कहा कि यह उस विडियो जैसा है जिसमें तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना उन्हें योजना का उद्घाटन करते और अधिकारियों से बातचीत करते दिखाया गया था.

स्टालिन ने सफाई देते हुए कहा कि जब चालक सेल्फी लेने मेरे पास आया, तब खुद को बचाने के लिए मैंने उन्हें धक्का दिया था और तब मेरा हाथ उस व्यक्ति के शरीर से छू गया होगा. बता दें कि जुलाई में उनका एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हुया था इसमें भी उनको मेट्रो ट्रेन में एक यात्री को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -