एमके स्टालिन ने करुणानिधि की पुण्यतिथि पर अर्पित की पुष्पांजलि

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, द्रमुक सांसद कनिमोझी और पार्टी के अन्य नेताओं ने शनिवार, 7 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की तीसरी पुण्यतिथि पर चेन्नई में उनके स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। द्रमुक नेता करुणानिधि ने लंबी बीमारी के बाद 7 अगस्त, 2018 को 94 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। एमके स्टालिन ने करुणानिधि के गोपालपुरम के घर का भी दौरा किया और द्रमुक नेता के सजे हुए चित्र को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अन्ना अरिवालयम और मुरासोली कार्यालय का भी दौरा किया। स्टालिन ने एक खुले पत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से दिवंगत मुख्यमंत्री की तीसरी वर्षगांठ मनाने के लिए उनके आवास के सामने उनकी तस्वीर सजाने का आह्वान किया।

कोविड महामारी के कारण प्रचलित प्रतिबंधों के आलोक में, मैं अपने सभी पार्टीजनों से अनुरोध करता हूं कि वे अपने घरों के सामने फूलों से सजी कलैगनार की तस्वीर लगाएं और तमिलों के सर्वोच्च नेता को अपना सम्मान दें। स्टालिन ने एक खुले पत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा उत्सव और लाउडस्पीकर के उपयोग से बचें, कोविड परिदृश्य को देखते हुए।

करुणानिधि ने 1957 में तमिलनाडु विधानसभा में प्रवेश किया और 1969 में तत्कालीन मुख्यमंत्री और द्रमुक नेता सीएन अन्नादुरई की मृत्यु के बाद मुख्यमंत्री बने। करुणानिधि के बेटे स्टालिन ने 7 मई को राजभवन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला था, जब द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन ने इस साल के शुरू में हुए विधानसभा चुनावों में जीत हासिल की थी।

'सीता' का दिव्य रूप छोड़ दीपिका ने बदला अपना रूप, वीडियो देख चौंके फैंस

VIDEO: अनुपमा ने की 'अंखियों से गोली मारे ट्रेंड' को करने की कोशिश

टीवी शो के 1 मिनट के प्रोमो के लिए रेखा को चैनल ने दी इतनी भारी रकम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -