तमिलनाडु: CM के घर पहुंचीं ममता बनर्जी, कहा- 'स्‍टालिन मेरे भाई हैं'
तमिलनाडु: CM के घर पहुंचीं ममता बनर्जी, कहा- 'स्‍टालिन मेरे भाई हैं'
Share:

चेन्‍नई: बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने बीते बुधवार को कहा कि तमिलनाडु के सीएम और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) सुप्रीमो एमके स्टालिन (MK Stalin) उनके ‘भाई’ जैसे हैं और वे उनसे मिलने यहां आई हैं। जी दरअसल चेन्‍नई में सीएम के निवास के बाहर ममता बनर्जी ने यह बात कही। उन्होंने कहा, '‘शिष्‍टाचार भेंट’ थी, राजनीति पर कोई चर्चा नहीं की।' वहीं इस पर स्‍टालिन ने भी दोहराया कि 'यह एक शिष्‍टाचार भेंट थी।' हालांकि खबर है कि एमके स्‍टालिन जल्‍द ही कोलकाता का दौरा कर सकते हैं।

बिहार में कुत्ते ने जन्मा बकरी जैसा बच्चा, देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

जी दरअसल उन्‍होंने ममता बनर्जी के निमंत्रण को स्‍वीकार कर लिया है और दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक चर्चा हुई और इसके बाद वे दोनों पत्रकारों से भी मिले। वहीं इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि, 'मैं एक पारिवारिक समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए आई हूं और स्‍टालिन से मिले बिना वापस नहीं जा सकती थी, ऐसे में उनसे मिलने उनके घर पर आई थी।' दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत टीएमसी सुप्रीमो ने दोहराया कि हमने राजनीति पर कुछ भी चर्चा नहीं की, दो राजनीतिक नेता एक साथ राजनीति के अलावा अन्‍य चीजों के बारे में बात कर सकते हैं।

तमिलनाडु में दिखा सीएम ममता का अनोखा अंदाज़, ड्रम बजाते हुए वायरल हुआ Video

आपको बता दें कि ममता बनर्जी, बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन के एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए बीते बुधवार को चेन्नई पहुंचीं। समारोह आज यानी 3 नवंबर को हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि 2024 के आम चुनाव से पहले विपक्ष में एकता बनाने के प्रयास के बीच दोनों नेताओं ने बैठक की है। चेन्नई के लिए रवाना होते समय, टीएमसी सुप्रीमो ने कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात की थी। इस दौरान उन्होंने स्टालिन को अपना “राजनीतिक मित्र” कहा था। ममता बनर्जी ने कहा था कि जब भी दो राजनीतिक व्यक्ति मिलते हैं तो संबंधित चीजों पर चर्चा होती है। मुझे सभी क्षेत्रीय दलों पर भरोसा है। वे 2024 के चुनावों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं।

पुलिस के सामने ही हिन्दुओं पर हमला, हरियाणा में चुनाव के दौरान हिंसा, Video आया सामने

'मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं, कोई तो मुझे छेड़ो', वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का VIDEO

कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -