मिजोरम में जारी है कोरोना से तबाही का कहर, 24 घंटों में आए नए मामले
मिजोरम में जारी है कोरोना से तबाही का कहर, 24 घंटों में आए नए मामले
Share:

ऐज़ौल: भारत में लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर लोगों के लिए आफत बन चुका है.  जंहा हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है, वहीं संक्रमण के केस ने भी तेजी पकड़ ली है, जंहा केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में 32,695 नए मामले सामने आए हैं और 606 लोगों की जान जा चुकी है. जिसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 9,68,876 पहुंच गई है. जिनमें से 3,31,146 सक्रिय मामले हैं, 6,12,815 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 24,915 लोगों जानें जा चुकी है. 

इतना ही नहीं इस वायरस के कारण आज पूरा मानवीय जीवन बहुत ही बुरी तरह से प्रभावित होता जा रहा है, जिसके बाद से लोगों की परेशानी और भी बढ़ती जा रही है. और अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजजत मिल जाएगा और कब तक इससे लड़ना पड़ सकता है. 

मिजोरम सरकार के सूचना और जनसंपर्क केंद्र ने बीते 24 घंटों में 29 नए कोविड -19 मामलों की सूचना दी. इन मामलों के साथ प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 267 पहुंच गई है. वहीं जिनमे 108 सक्रिय मामले है और 159 रोगियों को ठीक हो चुके है. वहीं, राज्य में कोरोना से एक भी जानें नहीं गई है.

एक बिटकॉइन बदल सकता है आपकी जिंदगी ! ये है इसकी पूरी जानकारी

अयोध्या पहुंचे नृपेंद्र मिश्र, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बैठक में करेंगे शिरकत

असम में बाढ़ बन रही लोगों की बर्बादी का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -