मिजोरम समेत मध्यप्रदेश के बिगड़े हाल, कोरोना संक्रमितों की बढ़ी तादाद
मिजोरम समेत मध्यप्रदेश के बिगड़े हाल, कोरोना संक्रमितों की बढ़ी तादाद
Share:

नई दिल्ली: देश के कई छोटे बड़े इलाकों में अपने संक्रमण से हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस लोगों के लिए दिनों दिन बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. क्यूंकि इस वायरस की चपेट में आने से लगातार मौत और संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. इस वायरस ने हर छोटे और बड़े उधोग को प्रभावित किया है. जिसके कारण आज कई मासूम जिंदगियां महामारी का सामना कर रही है. ऐसे में यह भी कहना मुश्किल सा है की कोविड-19 से निजात कब तक मिल सकता है. 

मिजोरम में 13 नए मामले: वहीं मिजोरम में कोविड के 13 नए मामले दर्ज किये गए हैं. यहां कोविड के कुल मामलों का आंकड़ा 495 हो गया है. जिनमे से 266 ठीक हुए हैं और 229 सक्रिय केस हैं. 

मध्यप्रदेश के इंदौर में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 89 नए  केस दर्ज किए गए. जिसके बाद से जिले में कोविड-19 के संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7 हजार से अधिक हो गया है.  वहीं अब तक कुल 320 लोगों की जाने जा चुकी है.

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो का चीन पर हमला: अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने चीन पर एक बार फिर निशाना साधा है. जिस पर उन्होंने कहा कि चीनी कम्युनिस्ट पार्टी विश्वभर में रह रहे हांगकांग के लोगों पर अपने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून को लागू करना चाहती है, जो कि मानव अधिकारों और मौलिक स्वतंत्रता को कुचलने का एक निंदनीय कोशिश कर रहे है. बीजिंग को अपने सत्तावादी शासन मॉडल को इस तरह से बढ़ाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है.

कोरोना में सूचना देरी से देने पर नहीं होगी कोई कार्यवाही

आगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 1,800 के पार पंहुचा संक्रमितों का आंकड़ा

बिहार में नहीं थम रहा बाढ़ का कहर, मुजफ्फरपुर के कई इलाकों में भरा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -