सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें
Share:

कई अभिनेत्रियों को आश्चर्यचकित करते हुए मिया जॉर्ज ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच एक बिजनेसमैन  अश्विन फिलिप से सगाई कर ली. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यह मिया के लिए पूरी तरह से व्यवस्थित शादी है. जंहा दूल्हे के परिवार से भी कम से कम लोग उपस्थित होंगे. इतना ही नहीं मिया जॉर्ज की शादी की खबरें जब से  सामने आई है, तब से उनके फैंस सगाई की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे हैं. तो हम भी आपको बता ही दें कि सगाई समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. सफ़ेद सलवार में स्पॉट की गई 23 वर्षीय अभिनेत्री स्टिल में सिंपल और एलिगेंट लगती हैं. कहा जा रहा है कि वह सितंबर तक शादी कर लेंगी.

मिया जॉर्ज की सगाई की तस्वीरों को अंतिम बार पृथ्वीराज-सूरज वेंजरामूद अभिनीत सुपरहिट फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' में देखा गया, मिया टेलीविजन शो में अपनी सहायक भूमिकाओं के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं. जल्द ही उन्होंने सिनेमा में कदम रखा और कई सुपरहिट फिल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मिया कोलीवुड में भी लोकप्रिय है. 'इंद्रु नेत्रु नालै', 'अमरा कविम', 'ओरु नाल कुथु' उनकी कुछ रचनाएँ हैं. तमिल में वह अगली बार विक्रम की 'कोबरा' में नजर आएंगी. मलयालम में, उनकी अगली रिलीज़ alam कंमनिला ’होगी, जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं.

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई यश की यह मूवी, फैंस में दिखा रोमांच

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -