व्हाइट वेरिएंट के साथ Xiaomi ने लांच किया स्मार्टफोन Mi Mix
व्हाइट वेरिएंट के साथ Xiaomi ने लांच किया स्मार्टफोन Mi Mix
Share:

टेक्नोलॉजी के बढ़ते कदम के साथ हर एक दिन कोई न कोई नया स्मार्ट फ़ोन, एप्प ,स्कीम सामने आ रही है. हाल ही में जियोमी कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन मी मिक्स व्हाइट वेरिएंट के साथ सीईएस 2017 में लॉन्च किया है. यह फ़ोन इससे पहले अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था. जो पहले केवल काले रंग में ही उपलब्ध कराया गया था. पर अब यह एक्सट्रा फीचर के साथ व्हाइट कलर में नजर आ रहा है. इस स्मार्ट फ़ोन की एक खास बात यह है कि इसकी बेजल लैस डिस्प्ले है. इस स्मार्ट फोन को इनोवेशन डिस्प्ले कहा जा सकता है.

मी मिक्स में स्मार्टफोन फ्रांसिसी डिजाइनर फिलिपे स्टार्क द्वारा डिजाइन किया गया है.यह स्मार्टफोन मेटल सेरामिक बॉडी से बना है.इवेंट में सफेद वेरियंट को प्रदर्शित करने के दौरान कंपनी द्वारा जानकारी दी गई कि फिलहाल यह केवल चीन में ही उपलब्ध होगा.कंपनी द्वारा सफेद वेरिएंट की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.फीचर्स इस स्मार्टफोन में केवल रंग में भिन्नता देखी जा सकती है बाकि अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक समान ही हैं.इसमें 6.4-इंच का​ डिसप्ले है और यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 821 क्वाडकोर प्रोसेर पर कार्य करता है.इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी है.इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए मी मिक्स में 16 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है जिसमें पीडीएएफ, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेब्लाइजेशन और डुअल टोन एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं.वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के ​लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.mensxp की रिपोर्ट के अनुसार, कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर मी मिक्स में 4जी एलटीई के साथ एचडी वॉयस कॉलिंग के लिए वोएलटीई सपोर्ट, ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं.पावर बैकअप के लिए क्विक चार्ज 3.0 के साथ 4,400एमएएच की बैटरी दी गई है.यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 6.0.1 मार्शमेलो पर कार्य करता है.

एक नया रिसर्च - अब स्टिकर से चार्ज होगा आपका फोन

वोडाफोन आपके लिए लाया मुफ्त 3GB 3जी/4जी डेटा 100 SMS के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -