नहाने के पानी में इन चीजों को मिलाने से दूर हो जाएंगी कई बड़ी-बड़ी समस्याएं

ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में हर समस्या के समाधान के उपाय बताएं जा चुके हैं। जी हाँ और वास्तु शास्त्र और ज्योतिष के नियमों को मनाने वाले व्यक्ति को जीवन के हर काम में सफलता हाथ लगती है। इसी के चलते आज के समय में वास्तु शास्त्र का महत्व काफी बढ़ गया है। अब आज हम आपको वास्तु शास्त्र के कुछ ऐसे नियमों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे नहाने के दौरान आपको उपयोग में लाना है। आपको बता दें कि ऐसा माना जाता है कि वास्तु शास्त्र के इन उपायों को करने से आप अपने ग्रहों की स्थिति को मजबूत कर सकते हैं और धन की समस्या भी खत्म हो जाएगी।

* जी दरअसल वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए नहाने से पहले एक चुटकी नमक नहाने के पानी में अवश्य मिला लेना चाहिए। ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होगी और धन की कमी भी नहीं रहेगी।

* सुखी वैवाहिक जीवन के लिए- आपको बता दें कि वास्तु शास्त्र के अनुसार, कुंडली में मौजूद शुक्र ग्रह की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए और सुखी वैवाहिक जीवन जीने के लिए हर शुक्रवार के दिन नहाने के पानी में फिटकरी मिला लें। ऐसा होने से जीवन में खुशियां आएंगी और पति पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। इसके अलावा अगर आप नहाने के पानी में थोड़ा सा घी भी मिला लेते हैं तो इससे आपको रोगों से छुटकारा मिलता है।

बुध का हो रहा राशि परिवर्तन, जानिए कौन-सी हैं लकी राशियां

* भाग्य को मजबूत बनाने के लिए- वास्तु शास्त्र के अनुसार, कुंडली में मौजूद गुरुदेव बृहस्पति के दोष को दूर करने के लिए गुरुवार के दिन पानी में हल्दी मिलाकर उससे स्नान करें। जी दरअसल अपने जीवन में शुभ समाचार सुनने के लिए हमेशा नहाने के पानी में चंदन का इस्तेमाल करें। वहीं भाग्य को मजबूत बनाने के लिए नहाने के पानी में सदैव तिल मिलाकर उससे स्नान करें।

* बुरा समय हो जाएगा दूर- अगर आप चाहते हैं कि आपके जीवन से बुरा समय दूर हो जाए, तो नहाने के पानी में थोड़ा सा दूध मिलाकर उससे स्नान करें।

आज है सोम प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि और इसका महत्व

आज इन राशिवालों को मिल सकता है शुभ समाचार, जानिए क्या है आपका राशिफल

नए साल में बदलेगी मंगल की चाल, इन राशि वालों का बदल जाएगा भाग्य

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -