Mi Turns 5 : भारत मे 5 साल पूरे करने पर Xiaomi लॉन्च कर सकता है ये प्रोडक्ट
Mi Turns 5 : भारत मे 5 साल पूरे करने पर Xiaomi लॉन्च कर सकता है ये प्रोडक्ट
Share:

भारत में अपने 5 साल पूरे चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कर लिए है. भारतीय बाजार में अपने 5 साल पूरा करने की खुशी में Mi Turns 5 फेस्टिवल सेल चलाने वाली है. इसमें यूजर्स को 5 सप्ताह तक ऑफर्स मिलेंगे साथ ही, नए प्रोडक्ट भी लॉन्च किए जा सकते हैं. आज ही कंपनी ने अपना पहला Mi Beard Trimmer लॉन्च किया है. अगले 5 सप्ताह में फास्ट चार्जर, वायरलेस LED लैंप समेत कई और प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Lenovo Z6 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

हाल ही मे Mi के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक, कंपनी ने उन प्रोडक्ट्स की झलक दिखाएं हैं जो यूजर्स उनसे अपेक्षा रखते हैं. हालांकि, कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. इन डिवाइस में से सबसे इंटरेस्टिंग डिवाइस फास्ट चार्जर, नेकबैंड हेडफोन्स, वायरलेस ऑन ईयर हेडफोन्स हैं. इसके अलावा कंपनी रिचार्जेबल LED लैंप और बच्चों के लिए ट्रक बिल्डर खिलौने भी लॉन्च कर सकती है.Xiaomi के फास्ट चार्जर की बात करें तो चीन में बेचे जाने वाले 36W Mi USB चार्जर या 27W Mi USB चार्जर में से किसी एक को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. नेकबैंड वायरलेस हेडफोन की बात करें तो इसमें वायरलेस ऑन ईयरफोन दिया जा सकता है. इसके अलाव रीचार्जेबल LED लैंप को तीन कलर टेम्परेचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Samsung Galaxy Note 10 में नहीं होगा ये ख़ास स्लॉट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगले कुछ सप्ताह में कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Redmi K20 को भारत में लॉन्च करेगा. कंपनी ने इस सीरीज को भारत में लॉन्च करने की आधिकारिक जानकारी पिछले महीने ही दी थी. अगले महीने 15 जुलाई को इस सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है.

Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

बिल गेट्स ने मानी इस प्रोडक्ट लॉन्च को लेकर अपनी बड़ी गलती 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -