मित्रा बायोटेक को मिला इनोवेशन गैलरी अवॉर्ड
मित्रा बायोटेक को मिला इनोवेशन गैलरी अवॉर्ड
Share:

नई दिल्ली। कैंसर के इलाज के व्यक्तिकरण को विकसित करने वाली वैश्विक अग्रणी कंपनी मित्रा बायोटेक ने भारत में आयोजित 2017 सीपीएचएल एंड पी-एमईसी कार्यक्रम के दौरान इनोवेशन गैलरी अवॉर्ड हासिल किया है। मित्रा को इसके नवप्रवर्तक कैनस्क्रिप्ट प्लेटफॉर्म के लिए यह पुरस्कार दिया गया है।

जोइन विट्रो में मरीज के अपने ही ट्यूमर माइक्रो एनवायरनमेंट को पुनर्निर्मित करता है, यह निर्धारित करने के लिए कई मानकों का मूल्यांकन करता है कि कोई ट्यूमर मरीज द्वारा चयनित इलाज पर असर कर रहा है या नहीं और फिर इन मानकों को एकल स्कोर में बदल देता है जिससे फिजिशियन द्वारा चयनित प्रत्येक उपचार का क्लिनिकल असर दिखाने का पूर्वानुमान करता है। 

मित्रा के सीईओ और सह-संस्थापक मल्लिक सुंदरम ने कहा, 'हमें गर्व है कि हमारे सहकर्मी कैनस्क्रिप्ट के जैसी किसी टेक्नोलॉजी में वादा और संभावना देखते हैं। चाहे क्लिनिक में या शोध के लिए इसका इस्तेमाल किया गया हो, हम मरीजों पर अंतत: निष्कर्षों का इस तरह का सकारात्मक प्रभाव देखने की उम्मीद कर रहे हैं'।

इंडिया फार्मा वीक के तहत सीपीएचएल एंड पी-एमईसी इंडिया एक सालाना आयोजन है जिसमें फार्मास्यूटिकल उद्योग के 32,000 से अधिक समर्पित प्रोफेशनल्स जुटते हैं और इस उद्योग की नई-नई जानकारियों तथा ट्रेंड से रू-ब-रू कराते हैं। इनोवेशन गैलरी इस आयोजन के सबसे आकर्षक नए फार्मास्यूटिकल विकास को दर्शाता है। 

इस पुरस्कार के लिए आने वाली प्रविष्टियों पर जजों के स्वतंत्रा पैनल अनूठापन, शोध, निवेश पर रिटर्न, प्रभाव तथा उच्च स्तरीयता जैसे मानकों का इस्तेमाल कर फैसला करते हैं। कैनस्क्रिप्ट मरीज केंद्रित कैंसर के इलाज के चयन तथा अधिक प्रभावी एवं कारगर कैंसर दवा विकास केसमर्थन के लिए क्लिनिकल निष्कर्षों का विशेष रूप से अधिक से अधिक संबंध जोड़ते हुए सशक्त, व्यक्तिगत उपचार प्रभाव आकलन देता है। 

इन आकलनों के आधार पर कैनस्क्रिप्ट मरीजों को निष्प्रभावी उपचार और इससे संबंधित लागत, बर्बाद हुए समय तथा संभावित विषाक्तता से बचाने में मदद कर सकता है। वर्ष 2010 में स्थापित मित्रा का मुख्यालय ग्रेटर बोस्टन में है और यह बंगलूरू, भारत में महत्वपूर्ण शोध एवं लेबोरेटरी की मौजूदगी दर्शाती है। इस उद्योग के प्रोफेशनल्स की निपुण नेतृत्व टीम कंपनी का संचालन करती है और वैश्विक स्तर पर कैंसर इलाज का व्यक्तिकरण तथा देखभाल को बढ़ावा देने पर समर्पित केंद्रित है।

इंडिया में फाइवेयर लैब नोड होगा स्थापित

तीसरे दिन स्टॉक मार्केट की कमजोर शुरुआत

निवेश से पहले करें आधार को लिंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -