बहुत संघर्ष से भरा रहा है मिथुन शर्मा का शुरूआती करियर
बहुत संघर्ष से भरा रहा है मिथुन शर्मा का शुरूआती करियर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और  संगीतकार मिथुन शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चों में बने रहते है,  जी हां हमेशा ही अपने नए गानों और संगीत के लिए चर्चाओं में बने रहते है. वहीं मिथुन शर्मा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे है. हम बता दें कि मिथुन शर्मा का जन्म आज ही के दिन यानि 11 जनवरी 1985 को हुआ था.  उनके पिता का नाम नरेश शर्मा है. 

खबरों का कहना है कि मिथुन शर्मा ने अपनी शुरूआती शिक्षा भी मुंबई से ही पूरी की है. उनका शुरू से ही सपना एक गायक बनाना था. जिसके लिए उन्होंने खुद को इम्प्रूव ही किया. और एक के बाद एक रियलटी शो में भाग लेने लगे उन्होंने कई लाइव कॉन्सर्ट भी किए है. 

अपने करियर के शुरूआती दिनों में मिथुन शर्मा ने कई तरह की मुश्किलों का भी सामना किया, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और हमेशा ही आगे बढ़ते चले गए. उनके इस कड़े संघर्ष ने उन्हें सफलता की सीढ़ियों ता पंहुचा दिया. इतना ही नहीं अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म जहर से की थी। अब तक वह हिंदी सिनेमा में तकरीबन 200 फिल्मों से अधिक फिल्मों में अपना संगीत और आवाज दे चुके हैं। 

ऑस्कर्स 2023 में हुई THE KASHMIR FILES की एंट्री, अनुपम खेर इस कैटेगिरी में हुए शामिल

इन हॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ शाहरुख़ बने दुनिया के सबसे अमीर एक्टर

शूटिंग के वक़्त कार्तिक को लगी घुटने पर चोट तो एक्टर ने शुरू कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -