हॉरर कॉमेडी के लिए तैयार हुए मिथुन दा, ऐसी होने वाली है फिल्म
हॉरर कॉमेडी के लिए तैयार हुए मिथुन दा, ऐसी होने वाली है फिल्म
Share:

बॉलीवुड के दादा यानि मिथुन चक्रवर्ती बढ़ती उम्र में भी अपने काम से लगाव लगाए हुए हैं. पिछले कुछ समय से मिथुन चक्रवर्ती लोगों की नजरों से दूर हैं और ऐसी अफवाहें हैं कि वो एक जान लेवा बीमारी से जूझ रहे हैं. हालांकि अप्रैल में मिथुन के सबसे छोटे बेटे नमाशी ने सूचित किया था कि उनके पिता को सिर्फ एकमात्र बीमारी पीठ दर्द है जिसके बाद अब वो ठीक हैं. इस बीच ये खबर आ रही है कि वो एक हॉरर फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

दरअसल, बता दें, ऐसे में अब खबर मिली है कि मिथुन चक्रवर्ती ने 'भूतियापा' नामक एक हॉरर कॉमेडी के लिए अपनी हां कर दी है. इस फिल्म को  मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित किया जायेगा. मिथुन चक्रवर्ती  के अलावा इस फिल्म में कॉमेडी एक्टर कृष्णा अभिषेक, सुगंधा मिश्रा और राजीव ठाकुर भी हैं और जुलाई-अगस्त में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी. यानि फिल्म में सभी कॉमेडियन हैं जिसके चलते ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है. फिल्म का तय है ये हॉरर कॉमेडी होने वाली है. 

वहीं मिथुन चक्रवर्ती की तबियत के बारे में बताते हुए मनोज शर्मा ने कहा, “दादा बिल्कुल फिट हैं और ये सभी अफवाहें झूठी हैं. मैं उनसे इस महीने की शुरुआत में उनके मड बंगले में मुलाकात के लिए मिला था. वो फिल्म की कहानी सुनने के तुरंत बाद मेरी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए. फिल्म का अस्सी प्रतिशत हिस्सा लखनऊ में शूट किया जाएगा. जबकि बाकी मुंबई में फिल्माया जाएगा. ऐसे में जाहिर है कि मिथुन के प्रशंसक इस खबर से बेहद खुश होंगे. 

Zinda Poster : सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' के नए गाने का पोस्टर

Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

सेक्स टॉय के साथ राखी ने शेयर किया वीडियो, पूछा- इसे लगाने से क्या होता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -