कादर खान के बाद इस मशहूर एक्टर की बिगड़ी तबियत,  इलाज के लिए पहुंचे लॉस एंजेलिस
कादर खान के बाद इस मशहूर एक्टर की बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए पहुंचे लॉस एंजेलिस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जोअब कम ही चर्चा में रहते हैं लेकिन फिल्मों और टीवी शो के जरिये वो सामने आते ही रहते हैं. तो आपको बता दें, मिथुन दादा को लेकर ही हाल ही एक खबर आई है जिससे आप और उनके फैंस परेशान हो सकते हैं. आपको बता डेम मिथुन दादा को लेकर ये बुरी खबर है कि जो इस समय बॉलीवुड गलियारों में दौड़ रही है. मिली जानकारी के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत पिछले काफी लम्बे से खराब चल रही है, जिस कारण वो हाल में लॉस एंजेलिस के लिए निकले हैं. जी हाना, काफी समय के बाद अपने इलाज के लिए देश से बाहर गए हैं. 

आपको बता दें, मिथुन चक्रवर्ती के एक सूत्र ने बताया है ‘बॉलीवुड के डिस्को डांसर पिछले कुछ महीनों से लगातार बीमार चल रहे हैं, जिस कारण उनके परिवार ने उन्हें लॉस एंजेलिस में जाने का फैसला किया है. वहां उनका इलाज अच्छे स्तर पर हो सकेगा और वो जल्द स्वस्थ हो पाएंगे.’ जानकारी के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती के साथ उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती और बहू मदालसा शर्मा भी गए हैं और जो उनका ध्यान रख रहे हैं. सूत्र बताते हैं, मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार होने लगा है और वो जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएंगे. आपको बता दें साल 2016 में भी मिथुन चक्रवर्ती लॉस एंजेलिस गए थे लेकिन उस समय ये बात नहीं पता थी कि वो वहां क्यों गए हैं. 

उनके बारे में जिन्हें नहीं पता उनके लिए हम पता दें कि फिल्म 'लक' में एक स्टंट परफॉर्म करते समय मिथुन चक्रवर्ती को कुछ परेशानी हुई थी, उसी के बाद से उनकी तबीयत खराब चल रही है. फिल्म 'लक' के जिस सीन में मिथुन दा को चोट लगी थी, उसमें उन्हें एक हेलीकॉप्टर से कूदना था. इसके बाद से ही उन्हें लगातार पीठ में दर्द की शिकायत हो रही थी. उसी के बाद से कुछ ठीक नहीं है. लेकिन उम्मीद करते हैं जल्दी ही सब ठीक होगा और वो स्वस्थ हो जायेंगे. इसके अलावा वो  'डांस इंडिया डांस' के जज के तौर पर दिखाई देते रहते हैं और साल 2018 में वो डायरेक्टर अनिल शर्मा की 'जीनियस' में भी नजर आए थे. वो जल्द ही डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.

 दिग्गज एक्टर कादर खान की हुई गंभीर हालत, पहुंचे वेंटीलेटर पर

कादर खान के दिमाग ने काम करना किया बंद, हालत अब भी बेहद नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -