भाजपा का दामन थामने के बाद बोले मिथुन चक्रवर्ती- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं...
भाजपा का दामन थामने के बाद बोले मिथुन चक्रवर्ती- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं...
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड के जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में भगवा खेमे में सम्मिलित हो गए हैं। ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री मोदी के पहुंचने से पूर्व मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहराकर बंगाल की राजनीती में सक्रीय होने के संकेत दे दिए हैं। उनके गले में कैलाश विजयवर्गीय ने भारतीय जनता पार्टी के चिन्ह वाला गमछा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

साथ ही कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती बंगाल के नागरिकों को संबोधित कर सकते हैं। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता एयरपोर्ट पहुँच गए है, थोड़ी देर में ब्रिगेड मैदान में रैली करेंगे। पिछले 16 फरवरी को एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके पश्चात् उनके भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं। 

वही शनिवार शाम को मिथुन चक्रवर्ती ने यहां पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी तथा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भेंट की थी। अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा लिया है। साथ ही मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं जो बोलता हूं, वो करता हूं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती को पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी चेहरा बनाकर चुनाव लड़ सकती है। मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी सियासी पारी आरम्भ हुई है, इससे पहले वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे।

इस मशहूर निर्देशक की बेटी निधि आज लेंगी सात फेरे, राजस्थानी अंदाज में करेगी शादी

VIDEO: शिप्रा नदी के त्रिवेणी घाट पर हुआ भूगर्भीय धमाका, सामने आई चौकाने वाली वजह

रेलवे यात्रियों के लिए बड़ी खबर! भारतीय रेलवे ने किया ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -