फिल्मों में मिथुन की दमदार वापसी, लेकिन बॉलीवुड नहीं बल्कि...'
फिल्मों में मिथुन की दमदार वापसी, लेकिन बॉलीवुड नहीं बल्कि...'
Share:

फिल्मी जगत के जाने-माने वरिष्ठ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पूरे तीन साल बाद एक बार फिर बंगाली सिनेमा में वापसी को तैयार हैं और अब हाल ही में आई फिल्म ताशकंद फाइल्स में एक नेता का किरदार अदा करने के बाद मिथुन अब एक बंगाली फिल्म में एक स्वतंत्रता सैनानी का किरदार निभाते हुई नज़र आने वाले हैं और बंगाल राज्य सरकार से बेस्ट डायरेक्टर का खिताब पा चुके मानस मुकुल पाल मिथुन की इस फिल्म के निर्देशक हैं. 

सहज पाथर गप्पो नाम की बंगाली फिल्म के साथ निर्देशन में कदम रखने वाले मानस अब एक नई फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ तैयार बताए जा रहे हैं और मानस की यह नई फिल्म बंगाल के सबसे बाहदुर स्वतंत्रता सैनानी दिनेश चंद्र गुप्ता की बायोपिक बताई जा रही है. बता दे कि सुभाष चंद्र बोस के संगठन बंगाल वॉलनटियर्स का हिस्सा रह चुके दिनेश चंद्र गुप्ता को ब्रिटिश सरकार ने भी उनके अफसर की हत्या के चलते फांसी की सजा सुनाई गई थी. वहीं 7 जुलाई 1931 के दिन उन्हें फांसी दे दी गई थी और इस स्वतंत्रता सैनानी की बायोपिक में इन्हीं का किरदार निभाने के लिए तैयार रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती. 

मिथुन द्वारा फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक से एक खास शर्त भी रखी गई थी, कि उन्हें शांति से अपने हिसाब से इस किरदार को निभाने दिया जाए और उनकी यह शर्त भी पूर्ण रूप से मानी गई है, इसके बाद मिथुन द्वारा फिल्म करने के लिए हामी भी भरी गई है और वैसे काफी समय से बीमार चल रहे मिथुन चक्रवर्ती अब पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और इस बंगाली फिल्म के अलावा एक वे एक हिन्दी फिल्म में भी जल्द नज़र आएंगे. 

सुपर-30 के खाते में बड़ी उपलब्धि, 6 के बाद अब इन दो राज्यों में भी हुई टैक्स फ्री

बच्चन पांडे-लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश, अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

37 साल पहले रो पड़ा था पूरा हिन्दुस्तान, अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था बड़ा हादसा

Sacred Games 2 : 'गुरूजी' ने वन-टेक शॉट में दिया 11 मिनट का एक मोनोलॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -