मिथुन चक्रवर्ती स्टारर 'डांस डांस जूनियर 2' के विशेष एपिसोड की हुई तैयारी
मिथुन चक्रवर्ती स्टारर 'डांस डांस जूनियर 2' के विशेष एपिसोड की हुई तैयारी
Share:

बहुप्रतीक्षित डांसिंग रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2' का सफर शुरू हो चुका है। मशहूर रियलिटी शो के दूसरे सीजन में अपने दर्शकों के लिए कई सरप्राइज हैं। शो की बात करें तो इससे प्रदेश भर के युवा और प्रतिभाशाली नर्तकों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है। इस शो में तीन सेलिब्रिटी जज -महागुरु मिथुन चक्रवर्ती, मशहूर अभिनेता देव और मोनामी भी हैं। शो शुरू होने वाले पहले दो विशेष एपिसोड में 10 प्रतिभागी होंगे।

इन प्रतिभागियों की बात करें तो इस लिस्ट में पीयूष तालुकदार, रितिका चटर्जी, आशिकी प्रधान, अनीश रे, अनिंदिता मोंडोल, श्रीजिता साहा, प्रज्ञान घोष, सुकदेव पाल और जोड़ी प्रमित-श्रीजा शामिल हैं। इन बाल प्रतिभागियों ने पहले अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ रियलिटी शो के प्रारंभिक दौर को मंजूरी दी और न्यायाधीशों को प्रभावित किया।

शो अब इस सप्ताहांत अभी तक एक और विशेष एपिसोड की सुविधा होगी। जूनियर प्रतिभागी प्रतियोगिता में अपनी जगह पक्की करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते नजर आएंगे। एक और 15 प्रतिभागी इस सप्ताहांत मंच को रॉक करने के लिए कमर कस रहे हैं। इसमें नीलाकाश पात्रा, अनुष्का चटर्जी, सौम्यजीत पॉल, ओम रबड़ीदास, आदित्य बसु रॉय, सुदाम बर्मन, ओम कहार, जेनेलिया बासुमतारी और प्रिया बासुमतारी, स्नेहा साहा, रोशन और रोहित पात्र, मधुमिता रे, तिशा दास और स्नेहा मुखर्जी अपने शानदार अभिनय से मंच पर आग लगा देंगे। 'डांस डांस जूनियर' के पहले सीजन में श्रांटी चटर्जी और सोहम चक्रवर्ती को जज के रूप में चित्रित किया गया था।

'आरआरआर' की रिलीज डेट हुई लीक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर इस बेहतरीन फिल्म में आएगी नजर, ट्विटर पर हुई ट्रेंड

सपना चौधरी के चमके किस्मत के सितारें, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -