बॉलीवुड में अब इस सुपरस्टार के बेटे की एंट्री, पहली फिल्म में बनेगा 'बैड बॉय'
बॉलीवुड में अब इस सुपरस्टार के बेटे की एंट्री, पहली फिल्म में बनेगा 'बैड बॉय'
Share:

हिंदी सिनेमा में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और अब एक और स्टारकिड बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रहा है. बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी द्वारा अपने डेब्यू फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है. राजकुमार संतोषी की इस फिल्म का नाम 'बैड बॉय' बताया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म से निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन भी एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखने के लिए तैयार हैं और वह इसमें नमाशी के विपरीत नजर आने वाली है और इस फिल्म को कथित तौर पर संतोषी की पहली रोमांटिक कॉमेडी 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शैली का भी माना जा रहा है.

बता दें कि 'बैड बॉय' की शूटिंग 60 दिन में पूरी हो गई है और इस फिल्म के अधिकतर भाग को बेंगलुरू और मुंबई में फिल्माया है. वहीं अब फिल्म के निर्माता कुछ गानों की शूटिंग विदेश में करने की योजना भी बना रहे हैं. साथ ही इस फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी द्वारा कहा गया है कि, "इसकी शूटिंग चुनौतीपूर्ण थी, हालांकि राजकुमार द्वारा शेड्यूल से काफी पहले ही महज 60 दिनों के अंदर ही इसकी शूटिंग समाप्त हो गई थी. खबर है कि अब बस इसके गानों की शूटिंग करनी है और इसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू किया जाएगा. 

 

 

स्टंट परफॉर्म के दौरान 400 फीट ऊंचाई से गिरा यह एक्टर, डर के मारे...

इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं श्रद्धा, कराया बोल्ड फोटोशूट

नितेश से मिलने दिल्ली पहुंचे आमिर खान और 'छिछोरे' के ट्रेलर के साथ कर दिया ऐसा काम

संजय दत्त की भांजी संग रोमांस करते दिखें कुणाल कपूर, रोमांटिक सॉन्ग 'यूं ही नहीं' रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -