मिथुन दा की यह खूबसूरत बेटी, जल्द लेंगी बॉलीवुड में एंट्री!

मिथुन दा की यह खूबसूरत बेटी, जल्द लेंगी बॉलीवुड में एंट्री!

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवती जो आज भी अपने डांस से करोडो दर्शको के दिल में राज करते है. बता दे इनका असली नाम गौरांग चक्रवर्ती है. मिथुन ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपने करियर की शुरआत 1976 में मृणाल सेन निर्देशित फिल्म "मृगया से की थी. इस फिल्म ने बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में तहलका मचा दिया. बता दे मिथुन को इसी फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

अब देखा जाए तो बॉलीवुड में जिस प्रकार से सेलिब्रिटियों के बच्चे भी अपना हाथ आजमा रहे है. अभिनेता शाहरुख खान की सुहाना, श्वेता बच्चन की नव्या नवेली नंदा, श्रीदेवी की जाह्नवी-खुशी के बाद हम आपको मिलवाने जा रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी से। जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। दिशानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से साफ है वे बी-टाउन की मोस्ट स्टाइलिश स्टार डॉटर्स में से एक हैं. 

अभिनेता मिथुन दा ने 1982 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी कर ली थी, जिनसे उनके चार बच्चे (बेटे) मिमोह (महाक्षय), रिमोह (उशमेय), नामाशी और बेटी दिशानी हैं। आपको बता दे कि अभी हाल फिलहाल देखा जाए तो अभिनेता मिथुन की सबसे छोटी बेटी दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम जमाएंगी।

फिलहाल वे न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि, उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में है या किसी ओर फिल्ड में इस बात की जानकारी नहीं है। वैसे, दिशानी का इंस्टाग्राम फ्रेंड्स और फन एक्टिविटी से भरा हुआ है.