अपनी बायोपिक को लेकर बेहद खुश हैं मिताली राज, कहा- ये लड़कियों को प्रोत्साहित करेगी
अपनी बायोपिक को लेकर बेहद खुश हैं मिताली राज, कहा- ये लड़कियों को प्रोत्साहित करेगी
Share:

मुंबई: भारतीय महिला वनडे और टेस्ट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने उम्मीद जताई है कि उनकी बयोपक "सुभाष मिथु" युवा लड़कियों को खेल से जुड़ने के लिए प्रेरित करेगी. मिताली ने गत वर्ष ही टी20 क्रिकेट से संन्यास लिया है और इस वक़्त वे ऑस्ट्रेलिया में शुरु होने जा रहे महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के शामिल नहीं हैं. 

मिताली पर बन रही इस बायोपिक का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं. ढोलिकया ने रईस, लम्हा, पर्जानिया जैसी फिल्मों का मिताली ने एक फैशन वीक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, " मैं बेहद खुश हूं कि मेरे जीवन पर बायोपिक बन रही है क्योंकि इसमें महिला क्रिकेटर के संघर्ष के बारे में बहुत कुछ कहा गया है. जब मैने 1990 के दशक में शुरुआत की थी, उस वक़्त एक महिला क्रिकेटर के लिए सफर बहुत मुश्किल था.  

मिताली ने कहा कि काफी सारी लड़कियां हैं जो क्रिकेट खेलना चाहती हैं, किन्तु उनके लिए आगे बढ़ने का संभावनाएं नहीं हैं और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म इस भ्रांति को तोड़ सकेगी. उन्होंने कहा कि, "यह फिल्म युवा लड़कियों को प्रेरित करेगी जिनका ख्वाब क्रिकेटर बनने का है. बहुत सी लड़कियां क्रिकेट खेलना चाहती है, मगर वे कभी टेलीविजन पर दिखाई नहीं देतीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई संभावनाएं नहीं हैं. यह फिल्म उनके सपनों के लिए कई अवसर खोलेगी."

एशिया टीम चैंपियनशिप: बैडमिंटन में इंडोनेशिया ने मारी बाजी, इस स्थान पर रहा भारत

दिल्ली मैराथन में हिस्सा लेंगे 18500 धावक, जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होगी रेस

राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाने के साथ भावना जाट ने टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -