अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को चाहती हैं मिताली राज
अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को चाहती हैं मिताली राज
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. जबसे उन्होंने बॉलीवुड में कमबैक किया है तब से उनके पास फिल्मों की लाइन ही लग गई है. कहा जा सकता है प्रियंका ऐसी टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिन्हें हर कोई अपनी फिल्म में लेना चाहता है. ऐसे ही एक और फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है जो प्रियंका से ही जुडी है.

दरअसल, भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज को तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने कई मैच जिताये हैं और अपना नाम दुनियाभर में आगे किया है. इस बात की जानकारी आपको होगी ही कि मिताली राज पर भी एक बायोपिक बनने वाली है जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है. इस बायोपिक पर जितना काम फिल्मकार कर रहे हैं उनकी उतनी ही मदद मिताली भी कर रही हैं और फिल्म के लिए काफी रिसर्च की जा रही है. 

भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज ने अपने ही किरदार के लिए एक्ट्रेस प्रियंका को चुना है. खबर के अनुसार मीडिया ने उनसे एक्ट्रेस के बारे में पूछा तो उन्होंने प्रियंका को चुना है. इस पर वो कहती हैं 'मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के लिए सही होंगी क्योंकि हमारी पर्सनालिटी काफी हद तक मिलती है. लेकिन इसका फैसला मैं फिल्म मेकर्स पर छोड़ती हूं. मैं सिनेमा प्रेमी नहीं हूं, इसीलिए मैं ये काम एक्सपर्ट्स पर ही छोड़ना चाहती हूं.'

मिताली ने अपनी राय तो दे दी है अब देखना होगा कि मेकर्स किसे चुनते हैं. देखा गया है प्रियंका ने मैरी कॉम का किरदार भी बहुत खूब निभाया था. इसके अलावा मितली की बायोपिक पर कमा चल रहा है और जानकारी मिली है इस की शूटिंग 2019 से ही शुरू की जाएगी.

'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम

प्रियंका के पास बॉलीवुड फिल्मों की लगी लाइन

इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -